Nitesh Rane, Uddhav Thackeray, Maharashtra, Maharashtra Politics,
File Photo

Loading

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र (Maharashtra) में आये दिन सियासी बवाल मचा रहता रहता है। राजनीतिक पार्टियों (Political Party) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला हमें रोज दिखाई देता है। ऐसे में बीजेपी विधायक नितेश राणे (BJP MLA Nitesh Rane) ने ट्वीट के जरिए दावा किया है कि कल दोपहर 1 बजे उद्धव ठाकरे परिवार (Uddhav Thackeray Family) सहित देहरादून के लिए रवाना हुए है चूंकि देवेन्द्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) बीजेपी (BJP) के प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दौरे पर थे, इसलिए उद्धव ठाकरे ने उनकी आलोचना की थी। ऐसे में राणे ने उद्धव ठाकरे पर हमला करते हुए कहा कि आप जरांगे पाटिल (Manoj Janage Patil) का अनशन खत्म होने तक इंतजार नहीं कर सकते थे? क्या यही आपको मराठा आरक्षण (Maratha Reservation) को लेकर चिंता हैं? ऐसा सवाल पूछा है। 

नितेश राणे का उद्धव पर हमला 

दरअसल देवेन्द्र फडणवीस (Devendra Fadnavis)  जब छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के चुनावी दौरे पर थे तब उनकी आलोचना की गई थी। इसी को लेकर अब नितेश राणे ने उद्धव ठाकरे पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, कल दोपहर 1 बजे ठाकरे परिवार देहरादून (Dehradun) के लिए रवाना हो गया है। क्या यही आपकी मराठा आरक्षण (Maratha Reservation) को लेकर चिंता हैं? नितेश राणे ने उद्धव ठाकरे से पूछा कि आप जरांगे पाटिल की भूख हड़ताल खत्म होने तक इंतजार नहीं कर सकते। नितेश राणे ने ठाकरे पर पलटवार करते हुए कहा है कि देवेन्द्र फडणवीस पार्टी के काम से गए थे, पारिवारिक यात्रा पर नहीं।

आदित्य ठाकरे जल्द होंगे गिरफ्तार  

बीजेपी विधायक नितेश राणे (BJP MLA Nitesh Rane) ने बड़ा दावा किया कि कुछ ही दिनों में शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस वजह से उद्धव ठाकरे टूट गए हैं। आज फिर नितेश राणे (Nitesh Rane) ने आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) का नाम लिए बिना निशाना साधा है। नितेश राणे ने कहा, सुशांत सिंह राजपूत मामले में बेबी पेंगुइन मामले में जल्द गिरफ्तारी की संभावना है। ऐसे में अब यह देखना होगा की क्या सच में आदित्य ठाकरे जेल जा सकते है।  

क्या आदित्य ठाकरे छोड़ेंगे देश 

गौरतलब हो कि लगभग तीन साल पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) ने आत्महत्या (Suicide) कर ली थी। उससे कुछ दिन पहले दिशा सालियान ने भी आत्महत्या (Disha Salian Suicide) कर ली थी। इसके बाद नितेश राणे ने लगातार इन दोनों आत्महत्या मामलों में आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) का नाम लिया था। इस मामले की जांच फिलहाल सीबीआई कर रही है। राणे ने यह भी कहा था कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान आत्महत्या मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए आदित्य कदम उठाएंगे। आदित्य ठाकरे दशहरा मेले के बाद देश छोड़ देंगे।