karhad gang

Loading

कऱ्हाड: शहर और परिसर से संबंधित 10 संदिग्धों पर कार्रवाई कर पुलिस ने 9 लाख के 14 पिस्तौल (Pistols) और 22 जिंदा कारतूस जब्त किए हैं। एक ही रात में इतने ज्यादा पिस्तौल जब्त करने की यह सबसे बड़ी कार्रवाई बताई जा रही है। संबंधित गैंग (Gang) परिसर में डकैती की तैयारी में था, इसी बीच स्थानीय अपराध नियंत्रण शाखा (Local Crime Branch) ने उन्हें गिरफ्तार (Arrested) कर लिया। जिला पुलिस अधीक्षक समीर शेख ने पत्रकारों को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि गैंग के संदिग्ध आरोपियों से पिस्तौल सहित जिंदा कारतूस, मिर्च पाउडर और कोयता जब्त किया गया है। उनके खिलाफ डकैती की तैयारी करने का केस दर्ज किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम सनी उर्फ गणेश शिंदे, अमित हणमंत कदम, अखिलेश सूरज नलवडे, धनंजय मारुति वाटकर, वाहिद बाबासाहेब मुल्ला, हर्ष अनिल चंदवानी, रिजवान रज्जाक नदाफ, चेतन श्याम देवकुले, बजरंग सुरेश माने और किशोर पांडुरंग शिखरे हैं। 

पुलिस ने कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया

इस गिरोह के अधिकांश संदिग्ध पुलिस के रिकॉर्ड पर हैं। कर्हाड और परिसर में पिस्तौल लाए जाने की जानकारी एलसीबी को मिली थी। इसके अनुसार पुलिस उपाधीक्षक अजय कोकाटे, पुलिस निरीक्षक अरुण देवकर और स्थानीय अपराध नियंत्रण शाखा के पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों ने कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया। पुलिस की टीम ने डकैती की तैयारी में बैठे गैंग के आरोपियों को गिरफ्तार किया। उनके पास से पुलिस ने पिस्तौल और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।