Murder

    पुणे: घूम-घूम कर कोयला जमा करनेवाले एक मजदूर ने अपनी पत्नी (Wife) की हत्या (Murder) कर पास की जमीन में पत्थरों के नीचे उसकी लाश (Dead Body) को दबा दिया। यह चौकाने वाली घटना पुणे (Pune) जिले के दौंड तालुका के वाखारी गांव में सामने आई। इस घटना को लेकर यवत पुलिस (Yavat Police) ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। उसका नाम रमेश सुंदर वाघमारे (30) है। उस पर अपनी पत्नी माया रमेश वाघमारे की हत्या का आरोप है।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रमेश वाघमारे परिवार के साथ वाखारी में रहता है। पत्नी माया के साथ उसका पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था। इस विवाद में रमेश ने माया के साथ मारपीट की। इस मारपीट में उसकी मौत हो गई। किसी को इस बारे में पता न चले इसलिए उसने माया के शव को पास की जमीन में कुंए के पास पत्थर में दबा दिया। 

    शराब के नशे में बताई हत्या की बात

    यहां के कोयला व्यापारी नितिन सुरेश ठोंबरे ने रमेश से उसकी पत्नी के बारे में पूछा तब उसने शराब के नशे में बताया कि उसने पत्नी की हत्या कर दी है। इसके बाद ठोंबरे ने यवत पुलिस से इसकी जानकारी दी गई। पुलिस ने रमेश वाघमारे को पकड़ लिया। माया की लाश हासिल करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। बहरहाल मां की मौत और पिता की गिरफ़्तारी से उनके चार मासूम बच्चे अनाथ हो गए है। यवत पुलिस ने उनके देखभाल की व्यवस्था की है। सामाजिक संस्थाओं से आगे आकर इन बच्चों के पालन पोषण की जिम्मेदारी उठानी की अपील पुलिस निरीक्षक नारायण पवार ने की है।