Gutkha seized for 1.24 crore, 4 smugglers arrested
File Photo

पिंपरी: पिंपरी-चिंचवड पुलिस (Pimpri-Chinchwad Police) के डकैती रोधी दस्ते ने गुटखा तस्करों (Gutkha Smugglers) के खिलाफ बड़ी कार्रवाई कर तीन लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस ने इस कार्रवाई में साढ़े नौ लाख रुपए के गुटखा (Gutkha) के साथ 17 लाख से अधिक मूल्य का माल बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम शाकिर शब्बीर अंसारी (23), चांद गुलाम शेख (42), नफीज शरीफ अहमद अंसारी (34) हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, जब पुलिस चिखली थाना क्षेत्र में रात्रि गश्त कर रही थी, तभी एक मोपेड और एक टेंपो ने पुलिस की गाड़ी देखकर सरपट दौड़ाना शुरू किया। पुलिस को उन पर शक हुआ, पुलिस ने उनका पीछा किया और गाड़ियों को रोककर तीनों को आनन-फानन में गिरफ्तार कर लिया। इनकी तलाशी लेते ही MH14GT0504 में 28 बोरियों में नौ लाख 68 हजार 528 रुपये का गुटखा और 4 लाख 43 हजार 500 रुपए नकद बरामद हुआ। 

चिखली थाने में मामला दर्ज 

पुलिस ने उनके पास से कुल 17 लाख 12 हजार 28 रुपए मूल्य का गुटखा, नकदी और कार बरामद की है। आरोपियों के खिलाफ चिखली थाने में मामला दर्ज किया गया है। इस अभियान को चिखली पुलिस के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेंद्र बर्गे, सहायक पुलिस निरीक्षक नकुल न्यामाने, पुलिस आयुक्त राहुल खड़गे, प्रवीण माने, उमेश पुलगाम, विक्रांत गायकवाड़, नितिन लोखंडे, प्रशांत सैद, औदुंबर रोंगे और चिखली थाने के किसन वाडेकर, शिंदे और घनवाड़ ने अंजाम दिया।