accident

Loading

पिंपरी. तेज रफ्तार कार द्वारा टक्कर मारे जाने से हुए हादसे में एक दोपहिया सवार युवक की मौत हो गई. मावल तालुका के तलेगांव दाभाड़े में हुए इस हादसे में पहले आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया था. मामले की जांच में कार द्वारा टक्कर मारे जाने से यह हादसा होने की बात सामने आने पर संबंधित कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

भार्गव तुकाराम चिकणे (28) द्वारा तलेगांव दाभाडे पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने अनिकेत काशीनाथ बोहोडा (22) के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पुलिस में शिकायत दर्ज

पुलिस के अनुसार तलेगांव-चाकण रोड पर स्थित तलेगांव दाभाड़े ट्रैफिक पुलिस चौकी के सामने  एक सड़क हादसे में शिकायतकर्ता भार्गव के भाई की मौत हो गई थी. इस घटना को लेकर तलेगांव पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया था. इस मामले में भार्गव द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत की जांच में पता चला कि आरोपी बोहाडा ने लापरवाही से कार चलाते हुए शिकायतकर्ता के भाई की दोपहिया को जोरदार टक्कर मारी. इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए शिकायतकर्ता के भाई की मौत हो गई. इसके अनुसार पुलिस ने अनिकेत बोहाड़ा के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.