mara mari
File Pic

    Loading

    पुणे: पुश्तैनी कुएं का पानी खेत में देने को लेकर भाई-भाई (Brother-‍Brother) के बीच हुए विवाद में फावड़ा और कुदाल से वार कर एक-दूसरे पर जानलेवा हमला किए जाने की घटना पुणे (Pune) के फुरसुंगी (Phursungi) में हुई है। इस मामले में हडपसर पुलिस (Hadapsar Police) ने परस्पर विरोधी मामले दर्ज किए हैं। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया है और उनके अलावा 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज (Case Registered) किया गया है।

    गिरफ्तार आरोपियों में विकास एकनाथ चोरघडे (58) और प्रवीण विलास चोरघडे (32) का समावेश है। उनके साथ अनिल एकनाथ चोरघडे, तुषार विलास चोरघडे, ओंकार अनिल चोरघडे (23), शुभम अनिल चोरघडे (22), राहुल रंगनाथ चोरघडे (20) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में विजय मफाजी चोरघडे (51) ने हडपसर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई हैं। 

    हडपसर पुलिस ने मामला दर्ज किया 

    इस बारे में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आरोपी और शिकायतकर्ता अपने पुश्तैनी कुएं से खेत में पानी देने को लेकर उनके बीच लड़ाई हुई। वहां आरोपी ने लात-घूसे और पत्थर से मारपीट की। शिकायतकर्ता के भतीजे रतन चोरघडे को जान से मारने के उद्देश से तुषार चोरघडे ने फावडे से रतन के सिर पर मारा। इस मौके पर शिकायतकर्ता के भाई शिवाजी लड़ाई को रोकने के लिए आए तो अनिल चोरघड ने उन पर कुदाल से गले और पीठ पर वार किया। ओंकार चोरघडे ने अपने हाथ में लिए पाइप से और अनिल ने रॉड से शिवाजी चोरघडे को पीटा। इस मामले में हडपसर पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है।

    पुलिस ने किया दो लोगों को गिरफ्तार

    इस घटना को लेकर परस्पर विरोधी शिकायत दर्ज कराई गई है। पल्लवी तुषार चोरघडे (29) की शिकायत के आधार पर पुलिस द्वारा रतन चोरघडे, वैभव चोरघडे, विजय चोरघडे, शिवाजी चोरघडे के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता और उसके देवर ओंकार चोरघडे को आरोपी मारपीट करते दिखे। उस समय लड़ाई रोकने के लिए शिकायतकर्ता आए, लेकिन विजया चोरघडे ने उन्हें धक्का दे दिया। रतन चोरघडे ने लात घूसे से पीटा। इस दौरान उनका हाथ फ्रेक्चर हो गया। बहरहाल पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की छानबीन जारी है।