Case registered

    पिंपरी. कंस्ट्रक्शन बिज़नेस (Construction Business) में कमाए गए पैसों में से एक लाख रुपए की फिरौती (Ransom) देने की मांग को लेकर एक बिल्डर को बीच राह में रोककर उसके साथ मारपीट की गई। इसके साथ ही बिल्डर (Builder) की जेब से जबरन पैसे निकाल लिए गए। इसके बाद उसकी कार को टॉमी और पत्थर से मारकर तोड़फोड़ किए जाने की घटना मावल तालुका (Maval Taluka) के कामशेत में घटी है।

    इस मामले में कामशेत पुलिस (Kamshet Police) ने धनेश उर्फ़ चॉकलेट शिंदे, रोशन उर्फ़ डिग्या शिंदे, अनिकेत शिंदे, श्रीधर हुले, रिकु दाभाड़े (सभी निवासी कामशेत, तालुका-मावल, पुणे) और उनके साथियों के खिलाफ डकैती का केस दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ एक 23 वर्षीय युवा बिल्डर ने कामशेत पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। यह घटना कामशेत के राव हॉस्पिटल के पीछे शिकायतकर्ता के घर के पास  हुई।

    एक लाख रुपए की फिरौती की मांग 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शिकायतकर्ता बिल्डर मूल रूप से सांगली के तासगांव तालुका के विसापुर के रहने वाले है। उन्होंने कामशेत परिसर में अपना कंस्ट्रक्शन का बिज़नेस शुरू किया है। आरोपी चॉकलेट शिंदे और उसके गैंग ने शिकायतकर्ता से एक लाख रुपए की फिरौती की मांग की थी। इसे देने से शिकायतकर्ता ने इंकार कर दिया। इससे नाराज होकर आरोपियों ने उनपर हमला किया। शिकायतकर्ता जब अपने लांसर कार से घर जा रहे थे तभी मारुती 

    जेब से 37 हजार रुपए भी निकाल लिए 

    कार में सवार होकर आरोपियों ने उनकी कार को रोक लिया। लोहे की टॉमी, कोयता और डंडे से कार पर हमला करते हुए तोड़फोड़ की। इसके बाद शिकायतकर्ता कार  से बाहर आ गए। चॉकलेट शिंदे ने टॉमी से उनके पैर पर हमला किया। उनकी जेब से 37 हज़ार रुपए जबरन निकाल लिए। इसके बाद कार पर पत्थर फेंका गया जिसमे कार का कांच टूट गया। इसके साथ ही पास खड़ी की गया बाइक में भी तोड़फोड़ की गई।