Policeman hit couple with vehicle, case registered

    Loading

    पुणे: शंकरशेठ रोड (Shankarsheth Road) पर रोड रेज की एक घटना में पुणे महानगर परिवहन महामंडल लिमिटेड (पीएमपीएमएल) के बस चालक के साथ कथित तौर पर मारपीट करने और कंडक्टर समेत टिकट सुपरवाइजर को गालियां देने के आरोप में एक महिला सहित परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज (Case Registered) की गई है। 

    घटना शंकरशेठ रोड स्थित सेवन लव्स स्क्वायर पर हुई। इस मामले में शनिवार को पीएमपीएमएल के चालक लक्ष्मण धूमाल (41) ने प्राथमिकी दर्ज करवाई। दरअसल धुमाल आलंदी से स्वारगेट (Swargate) के लिए बस चला रहे थे। शाम 7.30 बजे पीक ट्रैफिक ऑवर के दौरान  ट्रैफिक जाम के कारण धुमाल ने बस को रोक दिया। दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक, इस बात से परेशान होकर कि बस उसका रास्ता रोक रही है, एक कार बस के आगे कड़ी हो गई। 

    लात और जूतों से बस चालक की पिटाई

    कार चालक ने बस की खिड़कियां तोड़ने की धमकी दी और फ़ोन कर कुछ लोगों को मौके पर पहुंचने के लिए कहा। जिसके बाद तीन और लोग मौके पर पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने हाथों, जूतों और किसी कठोर वस्तु से चालक के साथ मारपीट की। धुमाल के चेहरे, पीठ, छाती और पेट पर चोट लगी थी। बस कंडक्टर और टिकट सुपरवाइजर ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो कथित हमलावरों ने उन्हें गालियां दी और धमकी दी।

    पेश होने के लिए आरोपियों को नोटिस

    पुलिस ने चार कथित हमलावरों निखिल काटके (26), कविता काटके (44), नितिन काटके (47) और 16 साल की एक नाबालिग के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, प्राथमिकी में लोक सेवक पर आपराधिक हमले और आपराधिक धमकी से संबंधित भारतीय दंड संहिता की धाराएं लगाई गई हैं।  पुलिस ने अभी तक गिरफ्तारी नहीं की है और संदिग्धों को उनके सामने उपस्थित होने के लिए नोटिस जारी किया है।