File Photo
File Photo

Loading

पिंपरी : आईटी पार्क हिंजेवाड़ी (IT Park Hinjewadi) में शनिवार की रात तब खलबली मच गई जब शराब (Alcohol) के नशे में धुत पति (Husband) ने अपनी पत्नी (Wife) की धारदार हथियार से वार कर सड़क किनारे फुटपाथ पर हत्या (Murder) कर दी। यह घटना हिंजेवाड़ी फेज तीन में शनिवार की शाम करीब साढ़े छह बजे सामने आई। पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर हत्या जैसी संगीन वारदात होने से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है।

हत्या की इस वारदात में मृत महिला की पहचान सविता नामदेव राठौड़ (उम्र 30) के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में संदिग्ध आरोपी सविता के पति नामदेव वालुचन्द राठौड़ (उम्र 35 वर्ष, मूल निवासी धुलकरवाड़ी, जत, सांगली, वर्तमान निवासी हिंजेवाड़ी, पुणे) को हिरासत में लिया है। इस मामले में सविता की मां कमल गोपीचंद राठौड़ (55, निवासी मारुंजी, हिंजेवाड़ी, पुणे) ने शिकायत दर्ज कराई है। इस सनसनीखेज वारदात से हिंजेवाड़ी आईटी पार्क में दहशत व्याप्त है। 

आरोपी पुलिस हिरासत में

हिंजेवाड़ी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, राठौड़ दंपति मूल सांगली जिले की रहवासी है और फिलहाल हिंजेवाड़ी में रह रही है। आरोपी नामदेव राठौड़ शराब का आदी है। शनिवार की रात उसने नशे की हालत में पत्नी सविता पर धारदार हथियार से वार कर दिया। उसके हमले में गंभीर रूप से घायल सविता की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी ने पत्नी सविता को अपने 7 वर्षीय बेटे अभिजीत को मूल ग्राम सांगली ले जाने के लिए कहा, जिससे उन्होंने मना कर दिया। इसी वजह से उसने चाकू से सविता को मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी मिलते ही हिंजेवाड़ी पुलिस मौके पर पहुंच गई। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। मामले की छानबीन जारी है।