firing
ठाणे-बार में गोलीबारी

Loading

पिंपरी: बकाया कर्ज वसूलने के लिए गए रिकवरी एजेंट (Recovery Agent) को धमकाने के उद्देश्य से फायरिंग (Firing) किए जाने की सनसनीखेज घटना पिंपरी-चिंचवड़ शहर (Pimpri-Chinchwad City) में सामने आयी है। अहम मोशी प्राधिकरण के जलवायु विहार स्थित श्रीकृष्ण सोसायटी में घटी इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है, लेकिन फायरिंग से इलाके में दहशत व्याप्त हो गई। इस मामले में अमोल बापू ठोंबरे (30) ने एमआईडीसी भोसरी पुलिस थाने में तहरीर दी है। इसके अनुसार प्रशांत सुतार (निवासी श्रीकृष्ण सोसायटी, जलवायु विहार, मोशी प्राधीकरण, पुणे) को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

पुलिस के मुताबिक, वादी चोलामंडलम इन्वेस्टमेंट एंड फाइनेंस कंपनी की एरंडवना शाखा में कर्ज वसूली का काम करते है। गुरुवार की शाम वे बकाया कर्ज वसूली के लिए एसएस इंजीनियर्स फर्म के मालिक आरोपी रहे प्रशांत सुतार की पत्नी शारदा प्रशांत सुतार के घर गए। तभी आरोपी प्रशांत सुतार घर आया और उसने वादी पर हाथ में पिस्टल तान दी और धमकी दी कि मैं तुम्हें गोली मार दूंगा। इसके बाद आरोपी ने वादी को डराने के लिए दीवार पर गोली चला दी।

एमआईडीसी भोसरी पुलिस कर रही मामले की जांच

भयभीत वादी ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस के पकड़े जाने के डर से आरोपी प्रशांत सुतार मौके से फरार गया। इस बीच, रिहायशी इलाके में फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस उपायुक्त विवेक पाटिल, सहायक पुलिस आयुक्त प्रेरणा कट्टे, एमआईडीसी थाने के वरिष्ठ निरीक्षक राजेंद्र निकालजे सहित स्थानीय पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंच गईं। पुलिस ने तुरंत हरकत में आकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एमआईडीसी भोसरी पुलिस मामले की जांच कर रही है।