Dilip Walse Patil
फाइल फोटो

    Loading

    पिंपरी: लाउडस्पीकर (Loudspeakers) लग जाएं या हट जाएं तो क्या बेरोजगारी (Unemployment) और महंगाई (Inflation) की समस्या हल हो जाएगी? यह सवाल उठाते हुए गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल (Dilip Walse Patil) ने आरोप लगाया कि राज्य में अशांति फैलाने की कोशिश की जा रही है। महाविकास आघाड़ी सरकार बनने के बाद से ही विपक्ष राज्य में अशांति फैलाने की साजिश रच रहा है। गृहमंत्री वलसे पाटिल ने खोडाड (तहसील जुन्नर) में श्री अंबिका पतसंस्था के श्री अंबिका सहकार भवन के नए भवन का उद्घाटन किया। 

    गृहमंत्री वलसे पाटिल ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के नेतृत्व वाली महाविकास आघाड़ी सरकार राज्य को एक नई दिशा देने की कोशिश कर रही है, लेकिन दुर्भाग्य से विपक्ष बढ़ती महंगाई, ईंधन की कीमतों में वृद्धि, बेरोजगारी, देश में कांग्रेस द्वारा स्थापित महत्वपूर्ण परियोजनाओं को बेचने की केंद्र सरकार की नीति, देश की विकास नीति के बारे में बात किए बिना राज्य में अशांति पैदा करने की कोशिश कर रहा है।

    लाउडस्पीकर महत्वपूर्ण नहीं 

    राज्य में राजनीति हो रही है, लाउडस्पीकर महत्वपूर्ण नहीं है। हालांकि, राज्य में हिंदुओं और मुसलमानों के बीच विवाद को बढ़ाने की कोशिश की जा रही है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार रात 10 बजे से सुबह 6 बजे के बीच हॉर्न बजाना प्रतिबंधित है। इस मौके पर मार्केट कमेटी के अध्यक्ष संजय काले, अध्यक्ष देवदत्त निकम, गुलाबराव नेहरकर, विनायक तांबे, जिला परिषद सदस्य पांडुरंग पवार, सरपंच मनीषा गुलवे, पतसंस्था अध्यक्ष संतोष गायकवाड़, उपाध्यक्ष सुरेश खरमाले, सचिव शिवाजी खरमाले, निदेशक शैलेश गायकवाड़, संतोष पटाडे, रोहिदास गायकवाड़, बजरंग खरमेले आदि उपस्थित थे।