Maharashtra

    Loading

    पुणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) शहर में पिछले कई दिनों से कोयता गैंग (Koyta Gang) का आतंक मचा हुआ है। वहीं, अब खबर मिली है कि, इस गैंग ने कांग्रेस (Congress) के एक नेता पर हमला किया है। पुणे के सासवड में पूर्व नगरसेवक और वर्तमान कांग्रेस नेता गणेश जगताप (Ganesh Jagtap) पर जानलेवा हमला हुआ। इस मामले में जगताप ने सासवड पुलिस में पांचों हमलावरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 

    गणेश जगताप ने कहा कि, शहर में अवैध कारोबार की शिकायत पर करने पर उनपर हमला किया गया। जगताप की बिल्डिंग की पार्किंग में घुसकर हाथ में कोयता लेकर उन्हें  मारने की कोशिश की। लेकिन जगताप कार में बैठे रहे, इसलिए वह बाल-बाल बच गए। इस दौरान हमलावरों ने उनके दो वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। सासवड़ में पिछले कुछ समय से कोयता गैंग ने आतंक मचा रखा है। इस गैंग का सफाया करने के लिए पुलिस के सामने एक बड़ी चुनौती है।

    कोयता गैंग (Koyta Gang) ने अब तक कई लोगों पर हमला किया हैं। पिछले महीने पुलिस ने कोयता गैंग के कुछ सदस्यों को गिरफ्तार किया था। लेकिन इस पूरे गैंग का पता लगाना एक बड़ी चुनौती है। इस गैंग को कोयता सप्लाई करने वाले एक दुकानदार को भी कुछ दिन पहले ट्रेस किया गया था।