Metro travel can be done in Pune for 10 to 30 rupees

    Loading

    पिंपरी : पुणे मेट्रो परियोजना (Pune Metro Project) के तहत रविवार को प्रधानमंत्री (Prime Minister) नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के हाथों पुणे (Pune) में में वनाज से गरवारे और पिंपरी-चिंचवड़ में पिंपरी से फुगेवाड़ी मेट्रो रूट्स का उदघाटन किया गया। सोमवार से पुणे और पिंपरी-चिंचवड़कर मेट्रो का सफर कर सकेंगे। इसके लिए पुणे मेट्रो ने टिकट किराये के दर भी जारी किए हैं, इसके अनुसार मेट्रो का कम से कम 10 रुपये और अधिकतम 30 रुपये किराया होगा। दोनों रूट्स पर रोजाना सुबह 8 से रात 9 बजे तक हर आधे घंटे के अंदर पर मेट्रो रेल चलेगी।

    पिंपरी-चिंचवड़ में अगर आप पिंपरी चिंचवड़ महानगरपालिका स्टेशन से मेट्रो लेते हैं तो संत तुकारामनगर का किराया 10 रुपये, भोसरी (नाशिक फाटा) का 10 रुपये, कासारवाड़ी का 20 रुपये और फुगेवाड़ी का 20 रुपये होगा। संत तुकारामनगर स्टेशन से अगर आप बैठते हैं तो भोसरी (नाशिक फाटा) के लिए 10 रुपये, कासारवाड़ी के लिए 10 रुपये और फुगेवाड़ी के लिए 20 रुपये होंगे। भोसरी (नासिक फाटा) से महानगरपालिका का किराया 10 रुपये, संत तुकारामनगर का 10 रुपये, कासारवाड़ी का 10 रुपये और फुगेवाड़ी का 20 रुपये होगा। कासारवाड़ी स्टेशन से पिंपरी महानगरपालिका का किराया 20 रुपये, संत तुकारामनगर का 10 रुपये और फुगेवाड़ी का 10 रुपये होगा।

    फुगेवाड़ी स्टेशन से पिंपरी का किराया 20 रुपये, संत तुकारामनगर का 20 रुपये, भोसरी (नाशिक फाटा) का 10 रुपये और कासारवाड़ी का 10 रुपये होगा। इसी तरह से पुणे में वनाज से गरवारे रूट पर गरवारे कॉलेज स्टेशन से बैठने पर नल स्टॉप, आइडियल कॉलोनी के लिए 10 रुपये, आनंदनगर 10 रुपये, वनाज स्टेशन तक के लिए 20 रुपये, नल स्टॉप स्टेशन से आइडियल कॉलोनी 10 रुपये, आनंदनगर, वनाज तक 20 रुपये, रुपये 20 रुपये अगर आप आनंदनगर में रह रहे हैं स्टेशन पर गरवारे कॉलेज, नल स्टॉप, आइडियल कॉलोनी को 10 रुपये देने होंगे। दोनों रूट्स के लिए दोहरा किराया 30 रुपये होगा।