MP Shrirang Barne

    Loading

    पिंपरी: सांसद श्रीरंग बारणे (MP Shrirang Barne) के रूप में पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) और मावल (Maval) में पैर जमाने की कोशिश में जुटी ‘शिंदे सेना’ ने अब बारणे को शिवसेना (शिंदे गुट) का उपनेता नियुक्त किया है। उनकी नियुक्ति से शिवसेना (Shiv Sena) में रहे उनके समर्थकों में उत्साह का माहौल है। पिंपरी-चिंचवड और मावल में उनके समर्थक पदाधिकारी और शिवसैनिकों ने उनका स्वागत और सम्मान कर उन्हें बधाइयां दी है। 

    गौरतलब है कि शिवसेना में दोफाड़ के बाद पिंपरी-चिंचवड और मावल से सांसद बारणे पहले नेता थे जो उद्धव ठाकरे को छोड़ मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के खेमे में शामिल हुए।

    इनकी रही उपस्थिति

    इस मौके पर जिलाप्रमुख बालासाहेब वाल्हेकर, उपजिलाप्रमुख शरद हुलावले, युवा सेना अधिकारी विश्वजीत बारणे, मावल तालुका प्रमुख राजेश खांडभोर, पिंपरी विधानसभाप्रमुख राजेश वाबले, सरिता साने, देहू शहरप्रमुख सुनील हगवणे, अंकुश देशमुख, सुरेश राक्षे, प्रदिप दलवी, दीपक गुजर, विलास जगदाले, नंदू जाधव, माऊली जगताप, निलेश हाके, राजेंद्र तरस, प्रशांत कडलक, रोहित माळी, शैला पाचपुते, शैला निकम, बशीर सुतार, रुपेश चांदिरे, पोपटराव चौधरी, जयसिंगराव मगर, सुरेक्ष राक्षे, गणेश खानेकर, हेमचंद्र जावळे, अंकुश कोळेकर, मयुरी सावंत, रविंद्र ब्रह्म, दत्ता रसाल, संभाजी कालभोर आदि उपस्थित थे।

    22 साल तक PCMC में रहे नगरसेवक

    सांसद श्रीरंग बारणे कई वर्षों से सामाजिक सरोकारों और राजनीति से जुड़े रहे हैं। उन्होंने 22 साल तक पिंपरी-चिंचवड महानगरपालिका में नगरसेवक के रूप में काम किया। स्थायी समिति के अध्यक्ष रहते हुए शहर का योजनाबद्ध विकास किया गया। 2014 में, उन्होंने शिवसेना से मावल लोकसभा क्षेत्र से देश की लोकसभा में प्रवेश किया। 2019 के चुनावों में वे लगातार दूसरी बार बड़े अंतर से जीतकर संसद पहुंचे। संसद में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए उन्हें पिछले सात वर्षों से लगातार संसद रत्न, महासंसदरत्न, विशिका संसदरत्न पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। अब पार्टी ने उन्हें संगठन की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। उन्हें शिवसेना का उपनेता नियुक्त किया गया है और उन्हें राज्य की जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

    संगठन को मजबूत करने का प्रयास करुंगा

    अपनी नई जिम्मेदारी और नियुक्ति के बारे में सांसद श्रीरंग बारणे ने कहा, शिवसेना प्रमुख हिंदू हृदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे के आशीर्वाद से शिवसेना के प्रमुख नेता और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने उन्हें पार्टी का उप नेता नियुक्त किया गया है। इस पद के जरिए पार्टी संगठन को मजबूत करने का प्रयास करेंगे। राज्य सरकार की योजनाओं को शिवसैनिकों के माध्यम से लोगों तक पहुंचाया जाएगा। जनता, शिवसैनिकों को सत्ता का लाभ दिया जाएगा। शिव सैनिक सशक्त बनाने का प्रयास जारी रखेंगे। मुख्यमंत्री द्वारा दिखाए गए विश्वास को पूरा करने की पूरी कोशिश की जाएगी।