sanjay raut

Loading

नई दिल्ली/पुणे. महाराष्ट्र से राज्यसभा सांसद और उद्धव गुट के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) को  धमकी भरे मैसेज के मामले में पुणे में हिरासत में लिए गए आरोपी शख्स को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस शख्स की पहचान 23 वर्षीय राहुल तालेकर के रूप में हुई है।

मामले पर पुणे पुलिस ने बताया कि, संजय राउत को धमकी भरे मैसेज के मामले में हिरासत में लिए गए आरोपी शख्स को अब हमने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान 23 वर्षीय राहुल तालेकर के रूप में हुई है और जांच से पता चला है कि, उसका लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से कोई संबंध नहीं है। साथ ही आरोपी राहुल ने स्वीकार किया है कि उसने जिस समय धमकी भरा संदेश भेजा उस समय वह नशे की हालत में था।

इधर मामले पर महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि, राउत को धमकी देने वाले व्यक्ति की पहचान कर ली गई है और प्राथमिक जानकारी मिली है कि उसने नशे की हालत में संजय राउत को धमकी दी थी, इस मामले की आगे गहन जांच की जाएगी और जरुरी कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि, महाराष्ट्र से राज्यसभा सांसद और उद्धव गुट के नेता संजय राउत को जान से लॉरेंस गैंग से जान से मारने की धमकी मिली थी। दरअसल उन्हें एक मैसेज के जरिए यह धमकी दी गई थी। इसमें कहा गया था कि, “तेरा भी हाल मूसेवाला जैसा कर देंगे। तू दिल्ली में मिला तो तुझे एके 47 से उड़ा देंगे। सलमान और तू फिक्स है।” पुलिस फिलहाल शख्स को गिरफ्तार कर आगे की कारवाई कर रही है।