Arrest
File Photo

    Loading

    पिंपरी: पिंपरी-चिंचवड की हिंजवड़ी पुलिस (Hinjewadi Police) ने पेट्रोल पंप लूटने (Rob Petrol Pump) की तैयारी में रहे एक गैंग (Gang) पर शिकंजा कसने में सफलता प्राप्त की हैं। इस गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार (Arrested) कर उनके पास से दो पिस्टल, कारतूस और एक तमंचा बरामद किया गया है। हिंजवड़ी मान में यह कार्रवाई की गई। यह गिरोह फरार चल रहा था। उनके पास पैसे खत्म हो गए, उन्होंने हिंजवड़ी आईटी पार्क के फेज टू में एक पेट्रोल पंप लूटने की योजना बनाई। हालांकि इससे पहले ही वे पुलिस के जाल में फंस गए।

    इस गिरोह के गिरफ्तार किए गए सदस्यों में अनिकेत ऊर्फ मोन्या अनिल शिंदे (20), अविनाश घनश्याम पवार (30), इस्माल करीम शेख (20), रामेश्वर साहेबराव तोगरे (20), सूरज निरंजन पवार (21) का समावेश है।

    दो पिस्टस और हथियार हुए बरामद

    हिंजवड़ी के मान क्षेत्र में जब पुलिस गश्त कर रही थी, तब पुलिस को सूचना मिली कि पांच लोग घाटावडे मान रोड पर बापूजी मंदिर के पास एक पेट्रोल पंप लूटने के लिए रुके हैं। इसी के आधार पर पुलिस ने उस स्थान पर जाल बिछाया। पुलिस को देखकर जब वे भागने ही वाले थे कि पुलिस ने फुर्ती से उन्हें हिरासत में ले लिया। उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से दो पिस्टल, दो जिंदा कारतूस, एक कोयता, एक पालघन, मिर्च पाउडर, चार मोबाइल कुल एक लाख 28 हजार 600 रुपये मूल्य का माल बरामद हुए। जब उनसे पूछताछ की गई तो पता चला कि अनिकेत, इस्माल और रामेश्वर हिंजवड़ी में एक अपराध में फरार थे। इस बीच, जैसे ही उनके पास पैसे खत्म हो गए, उन्होंने हिंजवड़ी के फेज टू में एक पेट्रोल पंप लूटने की योजना बनाई। हालांकि पेट्रोल पंप लूटने से  पहले ही वे पुलिस के हत्थे चढ़ गए।