PMPML

    Loading

    पिंपरी: संचालन घाटे (Operating Losses) को पूरा करने के लिए पीएमपीएमएल (PMPML) को 15 करोड़ 56 लाख रुपए देने का फैसला पिंपरी-चिंचवड़ महानगरपालिका (Pimpri-Chinchwad Municipal Corporation) की स्थायी समिति (Standing Committee) की बैठक में किया गया। इस खर्च समेत विविध विकास कामों (Development Works) के लिए 101 करोड़ 40 लाख 32 हजार रुपए खर्च को मंजूरी (Approval) दी गई। इस बैठक की अध्यक्षता स्थायी समिति सभापति एड. नितिन लांडगे (Standing Committee Chairman Ad. Nitin Landge) ने की। 

    महानगरपालिका  ने जल आपूर्ति विभाग में ग्रेविटी के तहत चिंचवड़ ग्रेविटी, थेरगांव ग्रेविटी और सांगवी ग्रेविटी के संचालन और रखरखाव जैसे विभिन्न राजस्व कार्य किए हैं। इसके लिए 8 करोड़ 92 लाख रुपए की वृद्धि और 6 करोड़ 78 लाख रुपए की वृद्धि और कमी को मंजूरी दी गई।

    अन्य कई कामों को दी गई मंजूरी

    इसके साथ ही वार्ड नं 25 लोंढे बस्ती और ताथवड़े नं.1 से 2, खंबेटे कॉलोनी, रघुनंदन मंगल कार्यालय बैक लेन, ताथवड़े गांवठान और वार्ड के अन्य क्षेत्रों में हॉट डामर डामर के लिए 94 लाख 24 लाख रुपए, भगवती पाम्स के लिए वार्ड नंबर 23 से विजय ट्रेडर्स को 25 रुपए स्वामी विवेकानंद नगर वाकड नं.1 से 5 और शुभम, यशदा और ज्ञानदा कॉलोनी, वार्ड के अन्य क्षेत्रों में सड़कें तथा साथ ही वार्ड संख्या 25 वकाड में सद्गुरु कालोनी 1 से 3, सुदर्शन नगर कालोनी नं.1 वार्ड के अन्य क्षेत्रों में हॉटमिक्स पद्धति से सड़कों का डामरीकरण के लिए 1 करोड़ 93 लाख रुपये खर्च होंगे। वार्ड नं. 12 मंगीरबाबा मंदिरों के क्षेत्र में सड़कों को डामरीकृत करने के लिए 51 लाख 34 हजार रुपये की राशि खर्च की जाएगी और इस खर्च को स्थायी समिति की बैठक में भी मंजूरी दी गई।