अजंता गुफाओं की ओर जाने वाली सड़क खस्ताहाल, सुप्रिया सुले  ने किया नितिन गडकरी को ट्वीट

    पुणे. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी सांसद सुप्रिया सुले (Nationalist Congress Party MP Supriya Sule) ने औरंगाबाद जिले (Aurangabad District) में विश्वविख्यात अजंता गुफाओं (Ajanta Caves) की ओर जाने वाली सड़क की खस्ता हालत की ओर शुक्रवार को केंद्र सरकार का ध्यान आकर्षित किया। 

    विश्व धरोहर स्थल का दौरा करने के बाद सुप्रिया सुले ने केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) से इस मुद्दे पर विचार करने का अनुरोध करते हुए ट्वीट (Tweet) किए। सुप्रिया सुले ने 100 किलोमीटर लंबी औरंगाबाद-अजंता गुफा सड़क की खराब हालत के बारे में लिखा और इलाके के विकास के लिए अच्छा रास्ता बनाने की आवश्यकता पर जोर दिया। 

    गुफाओं को देखने आते हैं दुनियाभर से पर्यटक 

    उन्होंने कहा कि दुनियाभर से पर्यटक इन गुफाओं को देखने के लिए आते हैं और यहां तक जाने वाली सड़क पर वाहनों की अधिक आवाजाही रहती है। एनसीपी नेता ने कहा कि मैं केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से इस मार्ग के बारे में सकारात्मकता से विचार करने और इस पर फैसला लेने का अनुरोध करती हूं। सुप्रिया सुले ने कहा कि 150 किलोमीटर लंबे औरंगाबाद-अजंता-जलगांव राजमार्ग में से चार लेन वाला 110 किलोमीटर लंबा मार्ग बना लिया गया है और बाकी का काम साल के अंत तक पूरा होने की संभावना है।