Sachin Ahir

    Loading

    पुणे: शिवसेना (Shiv Sena) नेता एकनाथ शिंदे के बगावत के बाद शिवसेना आक्रामक हो गई है। शिवसेना नेता सचिन अहीर (Sachin Ahir) ने बागी विधायकों (Rebel MLAs) को सीधे चेतावनी देते हुए कहा कि फ्लोर टेस्ट (Floor Test) से पहले रोड टेस्ट देना होगा। शायद वे विमान से मुंबई (Mumbai)में ही उतरेंगे। अगर मुंबई में विमान नहीं आय़ा, तो दुसरे नंबर पर पुणे हैं। जब पुणे में रोड टेस्ट लेने का समय आय़ा, तब आप हमारे साथ रहेंगे या नहीं, ऐसा आवाहन भी सचिन आहीर ने कार्यकर्ताओ से किया है।

     सचिन अहिर ने पुणे में शिवसैनिकों को संबोधित करते हुए यह बयान दिया। शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे के बगावत के बाद महाविकास आघाड़ी सरकार संकट में है। इसके चलते शिवसेना ने बागी विधायकों के खिलाफ मोर्चा खोला है। कुछ जगहों पर शिवसेना के बागी नेताओं के कार्यालयों में तोड़फोड़ की गई है। इसके कारण पिछले दो दिनों से महाराष्ट्र में तनाव है। शिवसेना की ओर से राज्यभर में कार्यकर्ताओ का सम्मेलन का आय़ोजन किया जा रहा है। बागी विधायकों पर दबाव डालने की कोशिश की जा रही है।

    बागी विधायकों को मुंबई आना ही पड़ेगा 

    पुणे में आय़ोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में सचिन अहीर ने कहा कि बागी विधायकों को मुंबई आना ही पड़ेगा और प्लोर टेस्ट में हिस्सा लेना होगा, लेकिन अब इन विधायकों को प्लोर टेस्ट से पहले रोड टेस्ट का भी सामना करना पड़ेगा, ऐसी चेतावनी अहीर ने दी। इसलिए बागी विधायक जिस दिन मुंबई लौटेंगे वह दिन बेहद अहम और निर्णायक होने वाला है। शिवसेना नेता शिवसैनिकों को इस दिन के लिए तैयार रहने की हिदायत दे रहे हैं।

    एकनाथ शिंदे की निकाली अंतिम यात्रा

    पुणे में आयोजित शिवसेना सम्मेलन के बाद आक्रामक शिवसेना कार्यकर्ताओं ने शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे की प्रतिकात्मक रुप से अंतिम संस्कार यात्रा निकाली। शिवसेना प्रमुख को परेशान करने वाले और उन्हें धोखा देनेवालों को शिवसैनिक माफ नहीं करेंगे। इस जीवन में वे विद्रोहियों को माफ नहीं करेंगे,  ऐसे शब्दों में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने अपनी भावनाएं व्यक्त की।