Loading

    इचलकरंजी : रंगदारी (Extortion) के लिए जर्मनी गैंग की ओर से किए जा रहे तकाजे से परेशान होकर आदित्य बलवंत महाद्वार (24) नामक युवक ने आत्महत्या (Suicide) कर ली। अपने साथ हो रहे अन्याय के बारे में चिठ्ठी (Letter) स्टेटस (Status) पर रखकर आत्महत्या कर ली।  इस मामले में पुलिस (Police) ने छानबीन का काम शुरू कर दिया है। इचलकरंजी (Ichalkaranji) में अपराधी द्वार रंगदारी मांगे जाने के कारण आत्महत्या करने की यह पहली घटना है। इसलिए शहर में खलबली मची हुई है। इस मामले में विस्तृत जांच करने की चुनौती पुलिस के सामने है।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, यहां के जवाहरनगर इलाके में अरोमा बेकरी के पास आदित्य महाद्वार अपने माता-पिता के साथ रहता था। वह अकाउंट का काम करता था। रविवार दोपहर उसने मां से दादी के पास जाने के लिए कहा और पिता को गार्डन में भेज दिया। उसके बाद उसने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब माता-पिता आए और अंदर से कोई जवाब नहीं मिला तो रिश्तेदारों की मदद से अंदर प्रवेश करने के बाद में आत्महत्या का खुलासा हुआ। 

    सुसाइड नोट की चिट्ठी स्टेटस पर रखा

    आत्महत्या से पहले उसने मोबाइल पर सुसाइड नोट की चिट्ठी स्टेटस पर रखा। कुछ दोस्तों को यह चिठ्ठी दिखी। हालांकि जब तक वे घर पहुंचे तब तक उसने आत्महत्या कर ली थी। जर्मनी गैंग के चार लोगों के नाम उसने चिट्ठी में लिखी थी। इससे पहले सोने की अंगूठी और 25 हजार रुपए धमका कर वसूल लिया था। इसके साथ ही फिर से रंगदारी न देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी देने की वजह से वह आत्महत्या कर रहा है, ऐसा लिखकर नीचे उसने साइन किया है। यह चिठ्ठी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रंगदारी की मांग से परेशान होकर आदित्य के आत्महत्या करने की वजह से शहर में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने उसका मोबाइल जप्त कर लिया है।