Youth arrested for giving fist bump in Pune, read the whole case

    पुणे : शनिवार मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच आईपीएल मैच (IPL Match) के दौरान एमसीए स्टेडियम (MCA Stadium) में मैदान में प्रवेश करने के आरोप में रविवार को पुणे पुलिस (Pune Police) ने 26 वर्षीय युवक को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है।

    उस युवक के खिलाफ पुलिस द्वारा ट्रेस्पासिंग और हंगामा करने के आरोप मामला दर्ज किया गया था। बाहर ले जाने से पहले उसे विराट कोहली और रोहित शर्मा को फ़िस्ट बंप देते हुए देखा गया था। युवक की पहचान सतारा जिले के खंडाला तालुका निवासी दशरथ जाधव के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि घटना मैच के दौरान रात 10.30 से 10.45 बजे के बीच हुई।

    IPC की धाराओं के तहत मामला दर्ज

    प्रभारी निरीक्षक मधुकर सावंत तलेगांव दाभाडे थाना पुलिस ने कहा कि युवक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 447 (आपराधिक अतिचार) और 353 (लोक सेवक को उसके कर्तव्य के निर्वहन से रोकने के लिए हमला या आपराधिक बल का उपयोग) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

    पुलिस के साथ की हाथापाई

    सहायक निरीक्षक दुर्गानाथ साली ने बताया कि बार-बार चेतावनी देने के बावजूद, युवक  बाड़ से कूदकर मैदान में घुस गया। उसने पहले विराट कोहली को फ़िस्ट बंप दी और फिर रोहित शर्मा की तरफ दौड़ा। बाद में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे हिरासत में ले लिया। जब उसे मैदान से बाहर निकाला जा रहा था, तो उसने पुलिस के साथ हाथापाई की और हंगामा किया।