After Aryan Khan's bail in drugs case, 7 more accused got bail in the case
File Photo: ANI

    मुंबई. दोपहर की बड़ी खबर के अनुसार, क्रूज ड्रग्स केस (Cruise Drug Case)  मामले में आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत (Bail Plea) पर सुनवाई अब 13 अक्टूबर को होगी। जी हाँ आज कोर्ट ने NCB को निर्देश दिया की वे आणि वाली बुधवार यानी 13 अक्टूबर को इस मामले में अपनी दलील या जवाब पेश करें।

    वहीं अब इसके चलते आर्यन को कम से कम तीन दिन तक जेल में बंद रहना पड़ेगा। बता दें कि इस मामले में NCB को आज अपना जवाब दाखिल करना था, जिसके लिए अब उन्होंने बुधवार तक का समय मांगा है। दरअसल आज NCB ने पेपरवर्क का हवाला देते हुए बुधवार तक जवाब दाखिल करने का समय मांगा है। 

    अब NCBआगामी बुधवार सुबह 11 बजे तक अपना जवाब कोर्ट में दाखिल  करेगी। इस मामले में आर्यन का केस देख रहे उनके वकील सतीश मानशिंदे और अमित देसाई कोर्ट पहुंचे थे। उनके अलावा शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी भी कोर्ट आईं हुई थीं। पता हो कि आर्यन इस वक्त आर्थर रोड जेल में बंद हैं और अब उन्हें अगले तीन दिन और जेल में ही रहकर काटने होंगे।

    गौरतलब है कि आर्यन खान 14 दिनों की हिरासत में हैं। वहीं ड्रग्स मामले के इस केस में एनसीबी ने और 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें अब दो विदेशी नागरिक भी शामिल हैं।