Amsha Padvi Join Shiv sena

Loading

  • पाडवी को शामिल कर शिंदे का उद्धव को झटका

नवभारत न्यूज़ नेटवर्क
मुंबई: लोकसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा होते ही फिर से राजनीतिक उलटफेर शुरू हो गया है। चुनाव के पहले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने यूबीटी नेता व पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को झटका देते हुए उनके गुट के नंदुरबार जिले के विप विधायक आमश्या पाडवी (Amsha Padvi) को शिवसेना (Shiv Sena) में शामिल (Join) कर लिया है। उद्धव गुट के विधायक आमश्या पाडवी ने रविवार को अपने समर्थकों के साथ सीएम शिंदे का दामन थाम लिया। उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले यूबीटी ग्रुप के कल्याण जिला प्रमुख चंद्रकांत बोडारे भी शिवसेना में शामिल हो गए। सीएम एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि अब रोज राजनीतिक धमाके होंगे। 

कई सरपंच भी शामिल
मुंबई के नंदनवन में आयोजित कार्यक्रम में आदिवासी पारधी क्रांति सेना के अध्यक्ष मुकेश सालुंखे सहित 10 महिला सरपंच, 48 पुरुष सरपंच, 2 जिला परिषद के सभापति , 2 उपजिला प्रमुख, 4 पंचायत समिति सदस्य, एक युवा सेना पदाधिकारी और कार्यकर्ता शिवसेना में शामिल हुए। सीएम ने कहा कि विधायक पाडवी ने हमेशा नंदुरबार जिले में आदिवासी समुदाय के लिए लड़ाई लड़ते हुए न्याय दिलाने का प्रयास किया। 

सीएम ने कहा कि राज्य सरकार ने कपास और सोयाबीन किसानों को राहत देने के लिए 4,000 करोड़ रुपये आवंटित किए हैं।  किसानों आदिवासियों को को विभिन्न योजनाओं के माध्यम से लाभ पहुंचाने के लिए 45 हजार करोड़ रुपये उपलब्ध कराये गये हैं। माताओं-बहनों को न्याय दिलाने के लिए स्वयं सहायता समूहों को सशक्त बनाया, महिलाओं को एसटी यात्रा पर 50 प्रतिशत की छूट, लड़कियों के लिए लेक लाड़की योजना से समाज के सभी वर्गों को न्याय मिल रहा है। 

मंत्री विधायक रहे उपस्थित
इस अवसर पर स्कूल शिक्षा मंत्री दीपक केसरकर, सार्वजनिक निर्माण (सार्वजनिक उद्यम) मंत्री दादाजी भुसे, सांसद भावना गवली, विधायक संजय शिरसाट, शिवसेना उत्तर महाराष्ट्र सचिव भाऊसाहेब चौधरी सहित  शिवसेना पदाधिकारी उपस्थित थे।