5 सेंधमारी करने वाले 2 सेंधमार गिरफ्तार, उत्तन सागरी पुलिस को मिली सफलता

Loading

भायंदर: मीरा-भायंदर, वसई-विरार पुलिस आयुक्तालय अंतर्गत भायंदर (Bhayandar ) पश्चिम के उत्तन सागरी पुलिस (Uttan Sagari police) थाने के डिटेक्शन ब्रांच की टीम ने 2 ऐसे शातिर सेंधमार चोर (2 Burglars) को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने सेंधमारी की 5 वारदातों (5 Burglaries) को अंजाम दिया था। गिरफ्तार किए गए चोर का नाम अतुल कंठी राम कांबले (24) और अकबर तोफाज शेख (22) है।

उत्तन सागरी पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार एस्टेट एजेंसी का व्यवसाय करने वाले अमय सुशील पटनायक (58) ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि 17 से 21 सितंबर के बीच येडु कंपाउंड-2, रॉयल स्कूल के पास, धावगी रोड, उत्तन में उसके बंद घर की खिड़की का ग्रिल तोड़कर घर में रखे एल जी कंपनी का टीवी, पानी का मीटर, साड़ी, नगद रकम के रूप में कुल 22 हजार रुपए मूल्य की सामग्री किसी अज्ञात चोर ने चोरी कर ली है।

उत्तन सागरी थाने के डिटेक्शन ब्रांच के सहायक पुलिस निरीक्षक दत्तात्रय सोनवलकर, हवलदार उत्तम जाधव, दिवेकर, साबले की टीम ने घटनास्थल के आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज और पुलिस रिकॉर्ड की जांच कर दोनों सेंधमार चोरों की शिनाख्त की और जाल बिछाकर उन्हें गिरफ्तार किया।