Prisoners attacked a police officer in Aadharwadi jail of Kalyan, Khadakpada police engaged in the investigation after registering a case
Representative Pic

    कल्याण : कल्याण (Kalyan) के आधारवाड़ी जेल (Aadharwadi Jail) में कोरोना (Corona) फिर से प्रवेश कर गया है और 40 कैदियों (Prisoners) सहित जेल के कुछ कर्मचारी (Jail Staff) भी कोरोना से संक्रमित (Infected) पाए गए हैं। 

    आधारवाड़ी जेल में वर्तमान में 1500 से अधिक कैदी हैं। जिनमें से 40  कैदियों को कोरोना ने अपनी चपेट कर लिया है। जेल अधीक्षक (Jail Superintendent) अंकुश सदाफुले ने बताया कि सभी कैदियों का स्वास्थ्य ठीक है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है।

    जिले भर में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या की पृष्ठभूमि में मंगलवार को आधारवाड़ी जेल में कैदियों का कोरोना टेस्ट किया गया। इनमें से 40 कैदियों समेत  कई स्टाफ कर्मचारी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। सभी कैदियों को अस्पताल भेज दिया गया है और जेल के सभी कैदियों को टीके लगाए गए हैं। बीते सोमवार  से बूस्टर डोज की शुरुआत की गई है और जेल में कोविड के मरीज मिलने के बाद सैनिटाइज  की व्यवस्था की गई है और बाकी सभी कैदियों को पौष्टिक आहार दिया जा रहा है।आधारवाड़ी जेल में एक क्वारंटाइन सेंटर भी बनाया गया है जहां कैदियों को रखा गया है। कोरोना लक्षणों के साथ अस्थायी रूप से रखा जाता है,  डॉन बॉस्को स्कूल में क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया है और वहां नए कैदियों को रखा जा रहा है ऐसी जानकारी जेल अधीक्षक अंकुश सदफुले ने दी है।