Kalyan Crime

Loading

कल्याण: बियर लेने गए एक ग्राहक द्वारा दुकान के काउंटर पर रखे 70 हजार रुपए का मोबाइल (Mobile) चोरी कर फरार हो गया था। जिसकी शिकायत के आधार पर डोंबिवली (Dombivli) की रामनगर पुलिस (Ramnagar Police) ने चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुटी थी। आखिरकार घटना के दो दिन बाद मोबाइल चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई थी। 

पुलिस से मिली जानकरी के अनुसार, चोले गांव ठाकुर्ली स्थित लवकुश नामक बियर शॉप है। दुकान के संचालक पदमाकर चौधरी ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि 7 अप्रैल को आरोपी युवक लवकुश बियर शॉप पर आया और बियर देने को कहा। जैसे ही पदमाकर चौधरी बियर निकालने लगा तभी मौका पाकर 70 हजार का मोबाइल युवक ने लेकर अपनी जेब में रख लिया और चंपत हो गया।

रामनगर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

ग्राहक के जाने के बाद उन्हें मोबाइल के गायब होने का पता चला और तब उसे समझ में आया कि उक्त ग्राहक ही मोबाइल चुरा ले गया है। चोरी की सारी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी। बहरहाल पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मोबाइल चुराने वाले युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी हुई थी। रामनगर पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से चोर को दो दिन के भीतर गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी का मोबाइल बरामद कर लिया है।