'Abhay Yojana' should be extended till 31 March MLA Vishwanath Bhoir

  • विधायक भोईर ने मनपा कमिश्नर को पत्र लिखकर की मांग

Loading

कल्याण. कल्याण पश्चिम (Kalyan West) विधानसभा से शिवसेना के विधायक विश्वनाथ भोईर (MLA Vishwanath Bhoir) ने कल्याण-डोंबिवली मनपा के कमिश्नर डॉ. विजय सूर्यवंशी (Commissioner Dr. Vijay Suryavanshi) को पत्र लिखकर प्रापर्टी टैक्स भरने के लिए मनपा द्वारा 31 दिसंबर तक लागू की गई ‘अभय योजना’ ( ‘Abhay Yojana’) की अवधि और आगे 31 मार्च 2021 तक बढ़ाने की मांग की है।

विधायक भोईर ने पत्र के माध्यम से यह बताया हैं कि कोरोना और लॉकडाउन के कारण तमाम लोगों को भारी आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ रहा है और कई करदाता ऐसे भी हैं जिनकी महीनों से नौकरी छूटी हुई है। साथ ही कई ऐसे भी हैं जिन्हें खाने के लाले पड़े हुए हैं। ऐसे समय में  केवल 31 दिसंबर तक दी गई छूट की योजना जिसे ‘अभय योजना’ का नाम दिया गया है। वह काफी कम अवधि है इसलिए इसे बढ़ाकर  31 मार्च 2021 तक करने का अनुरोध इस पत्र के माध्यम से किया गया है। 

मनपा कमिश्नर से सहयोग की अपील

उन्होंने कहा कि अवधि बढ़ाने से जनसामान्य और कर्मचारी वर्ग इससे लाभान्वित हो सकेगा और मनपा की भी आमदनी बढ़ने में सहयोग मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि कल्याण का प्रतिनिधि होने के कारण उन्हें जनसामान्य की क्या मुश्किलें हैं उससे वह भलीभांति परिचित हैं। इसी लिए मनपा कमिश्नर डॉ. विजय सूर्यवंशी से सहयोग की अपील की है।