Raj Thackeray
File Photo

    Loading

    कल्याण : स्टार स्पोर्ट्स चैनल (Star Sports Channel) के प्रशासनिक अधिकारियों (Administrative Officers) ने मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray) से मुलाकात की, जिसके बाद मनसे द्वारा अल्टीमेटम दिया गया है कि प्रसारण अन्य भाषाओं की तरह मराठी भाषा में भी किया जाए। नहीं तो राज ठाकरे ने अधिकारियों को चेतावनी दी है कि मनसे स्टार स्पोर्ट्स चैनल को अपने तरीके से सबक सिखाएगी। 

    इस बैठक में मनसे टेलीकॉम सेना के अध्यक्ष सतीश रत्नाकर नारकर, महासचिव निर्मल निगड़े, प्रमोद मंधारे, उपाध्यक्ष दिनेश वटवे, संतोष पगारे, सचिव आशीष गावड़े, विशाल साहनी, सलीम पागरकर, अभय पारकर मौजूद थे जिन्होंने इस मुद्दे को सामने रखा। टी 20 वर्ल्ड कप का प्रसारण 16 अक्टूबर से सभी भाषाओं में किया जाएगा। लेकिन एक बार फिर स्टार स्पोर्ट्स चैनल से मराठी भाषा छूटने की तस्वीर सामने आई। महाराष्ट्र नवनिर्माण टेलीकॉम सेना के अध्यक्ष सतीश रत्नाकर नारकरी ने अगुवाई की और लोअर परेल स्थित स्टार स्पोर्ट्स चैनल के कार्यालय में मोर्चा का आयोजन किया गया। 

    मराठी भाषा का दुरुपयोग कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे

    मनसे और उससे जुड़े संगठनों के आंदोलन की पृष्ठभूमि को देखते हुए स्टार स्पोर्ट्स चैनल के वरिष्ठ अधिकारी झुक गए और इस आंदोलन के डर से महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे से सीधे मुलाकात की। इस बार हमने अपनी पार्टी को उनके खिलाफ खड़ा किया और उनकी गलती पर चर्चा की। पहले विरोध प्रदर्शन की अनुमति लेने से पहले पुलिस प्रशासन ने अध्यक्ष सतीश नारकर और उनके सहयोगियों को आंदोलन को दबाने के लिए नोटिस जारी किया था। लेकिन सतीश नारकर ने कहा था कि वह मराठी भाषा का दुरुपयोग कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे और किसी भी हाल में इसका विरोध करेंगे। इस आंदोलन के डर के मारे स्टार स्पोर्ट्स चैनल ने झुक कर सीधे राज ठाकरे के सामने अपना पक्ष रखा है। सतीश नारकर ने कहा कि यह महाराष्ट्र टेलीकॉम सेना के सभी पदाधिकारियों की सफलता है।