Dombivali crime

    Loading

    कल्याण: डोंबिवली (Dombivli) के मानपाड़ा पुलिस थाने (Manpada Police Station) के भीतर एक पुलिस इंस्पेक्टर की कुर्सी पर बैठकर फिल्मी स्टाइल में वीडियो (Video) बनाना एक बिल्डर को  भारी पड़ गया है। वीडियो बनाने वाले बिल्डर को मानपाड़ा पुलिस (Manpada Police) ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बिल्डर का नाम सुरेंद्र पांडुरंग पाटिल बताया जा रहा है, जो चोलेगांव ठाकुर्ली का रहने वाला है। 

    मानपाड़ा पुलिस ने उक्त बिल्डर पर दो अलग-अलग मामला दर्ज किए है जिसमें लाइसेंसी रिवाल्वर लहराना और भारतीय मुद्रा का वीडियो बनाकर उसे सार्वजनिक करना शामिल है।

    ‍वीडियो बनाकर किया था इंस्टाग्राम पर पोस्ट 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना 25 अक्टुबर 2022 की सुबह साढ़े 11 बजे की है। बताया जाता है कि एक मामले में जप्त की गई रकम वापस देने के लिए एपीआई श्रीकृष्ण गोरे ने सुरेंद्र पाटिल को थाने  में बुलाया था। उस वक्त एपीआई गोरे का केबिन खाली पड़ा था। बिल्डर सुरेंद्र पांडुरंग पाटिल एपीआई गोरे की केबिन में घुस गया और उनकी कुर्सी पर बैठकर सहयोगी के माध्यम से वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। 

    वीडियो वायरल होते ही मचा हंगामा

    इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल होते ही हंगामा मच गया। अंत में पुलिस ने बिल्डर सुरेंद्र पांडुरंग पाटिल पर विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। मानपाड़ा पुलिस के अनुसार, उक्त बिल्डर पर कल्याण-डोंबिवली के विभिन्न थानों में 7 आपराधिक मामले दर्ज हैं। मानपाड़ा पुलिस ने 20 लाख रुपए नकदी सहित लाइसेंसी रिवाल्वर और कारतूस तथा उसकी चार पहिया गाड़ी जप्त कर ली है। फिलहाल आरोपी को 4 नवम्बर तक हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।