Citizens upset due to contaminated water supply, BJP took out Handa Morcha

    Loading

    नवी मुंबई : महानगरपालिका (Municipal Corporation) के तुर्भे विभाग (Turbhe Department) के तहत आने वाले तुर्भे स्टोर और इसके आसपास की झोपड़पट्टीओं में पिछले कुछ दिनों से दूषित पानी (Contaminated Water) की आपूर्ति (Supply) हो रही है। जिसकी वजह से यहां के नागरिकों के स्वास्थ्य को खतरा पैदा हो सकता है। इसी बात को लेकर भाजपा (BJP) द्वारा महानगरपालिका के तुर्भे (Turbhe) विभाग कार्यालय पर हंडा मोर्चा निकाला गया, जिसमें भारी संख्या में महिलाएं (Women) शामिल हुई।

    तुर्भे स्टोर हो रही दूषित पानी की आपूर्ति को लेकर भाजपा के वार्ड क्रमांक 68 के पदाधिकारी एड. गुरु सूर्यवंशी, राजू शिंदे, शीतल इंगले व राजेंद्र इंगले के नेतृत्व में उक्त हांडा मोर्चा निकाला गया। इस मोर्चे के दौरान राजेंद्र इंगले ने महानगरपालिका के विभाग अधिकारी को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जल्द ही इस समस्या को दूर नहीं किया गया तो 5 हजार महिलाओं के साथ महानगरपालिका के विभाग कार्यालय को घेरा जाएगा।

    पूर्व नगरसेवक पर साधा निशाना 

    गौरतलब है कि तुर्भे स्टोर की झोपड़पट्टी में पिछले कई साल से सुरेश कुलकर्णी का दबदबा है, जो यहां से हर बार खुद नगरसेवक चुने जाते हैं, इसके अलावा उनके परिवार के लोग और समर्थक भी यहां के अन्य वार्ड से नगरसेवक का चुनाव जीते रहते हैं। जिनपर भाजपा के पदाधिकारियों ने बगैर नाम लिए ही निशाना साधा। भाजपा के पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि खुद को नगरसेवक और बड़ा नेता बताने वाले लोग यहां की नागरिकों की समस्या के बारे में बोलने से कतराते हैं। ऐसे लोगों की वजह से तुर्भे स्टोर में रहने वाले नागरिकों को तरह-तरह की समस्याओं से जूझना पड़ रहा है।