Municipal corporation bulldozers on illegal constructions, divisional committee officers came into action on the instructions of KDMC commissioner

    Loading

    कल्याण : केडीएमसी कमिश्नर (KDMC Commissioner) डॉ. विजय सूर्यवंशी (Dr. Vijay Suryavanshi) के निर्देश के बाद हरकत में आए महानगरपालिका प्रभाग समितियों (Municipal Corporation Division Committees) के अधिकारियों ने अपने-अपने प्रभाग क्षेत्र में  अवैध निर्माणों (Illegal Constructions) पर तोड़ू कार्रवाई शुरू करते हुए शुक्रवार को भी कई अवैध निर्माणों को धराशायी कर दिया गया। 

    महानगरपालिका कमिश्नर द्वारा दिए गए निर्देश के अनुसार शुक्रवार को भी अनाधिकृत निर्माणों को हटाने की कार्रवाई की गई। जिसमें महानगरपालिका अधिकारी चंद्रकांत जगताप के नेतृत्व में कल्याण पश्चिम ब प्रभाग क्षेत्र के सपाड़ गांव में 5 कमरों के अनधिकृत निर्माण और 3 जूते तोड़ने के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की।  यह कार्रवाई अतिक्रमण उन्मूलन विभाग के कर्मचारियों,  पुलिस कर्मियों और 1 जेसीबी की मदद से की गई।

    इसी तरह 10/ई वार्ड में भी सहायक आयुक्त भरत पवार के नेतृत्व में डोंबिवली पूर्व, नंदीवली माधलपाड़ा में भूतल + 3 मंजिला आरसीसी इमारत के चल रहे अनधिकृत निर्माण को हटाने के लिए कार्रवाई शुरू की। उक्त बिल्डर के निर्माण को पहले ही अनधिकृत घोषित किया जा चुका है, यह कार्रवाई अतिक्रमण उन्मूलन विभाग, पुलिस व 1 पोकलेन, 4 कंप्रेशर, 1 जेसीबी और कर्मचारियों के सहयोग से की गई। केडीएमसी के 3/क वार्ड में सहायक आयुक्त सुधीर मोकल ने कहा कि वल्लीपीर से पत्रीपुल और पत्रीपुल से कल्याण पश्चिम दुर्गाडी बाइपास रोड पर अवैध रूप से बनाए गए 6 टाप और 5 शेडों पर शुक्रवार को बेदखली की कार्रवाई की गई। 3 ठेले भी जब्त किए गए,  यह कार्रवाई अतिक्रमण उन्मूलन विभाग और  पुलिस और कर्मचारियों  के सहयोग से की गई।