Nagpur Two Workers Killed in MAHAGENCO Plant Accident

    Loading

    अंबरनाथ : अंबरनाथ शहर के पश्चिम भाग में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां एक दरिंदे पिता (Father) ने अपने 12 साल के बेटे (Son) की गला रेत कर हत्या (Murder) कर दी। चौंकाने वाली बात यह है कि बच्चे के शव को बोरे में बंद कर नाले में फेंकने की कोशिश में आरोपी को कुछ जागरूक नागरिकों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। यह मामला बुधवार देर रात का है। 

    मृतक का नाम आकाश गणेशन (12) है। जानकारी के अनुसार स्थानीय रेलवे स्टेशन के पश्चिम में आयुध निर्माणी के लिए बनाई गई पुरानी रेल पटरियों के समीप की फोकट नगर बस्ती में आनंद गणेशन रहता है उसे शराब पीने की लत है। इसी आदत से परेशान होकर गणेशन की पत्नी उसे छोड़कर चली गई है। दो बच्चों के पिता ने अपने बेटे को इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसके बेटे ने शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे पर बेटे ने नहीं दिए। 

    पुलिस हिरासत में आरोपी

    घटना रात 12 बजे के आसपास की है। बच्चे के शव को बहर में ले जाते समय वहां से गुजर रहे एक युवक को कुछ संदेह हुआ तो उसने पुलिस को सूचना दी, सूचना मिलते ही पुलिस भी तत्काल पहुंच गई जिससे हत्यारा पिता घटना के कुछ ही देर में पकड़ा गया। अंबरनाथ के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेंद्र कोते ने पत्रकारों को बताया कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।