File Photo
File Photo

    Loading

    भिवंडी : एक व्यवसायी से बैंक लिंक (Bank Link) मांगकर 9 लाख 94 हजार 394 रुपए ठग (Thug) लिए गए। क्योंकि वह एयर कंडीशनिंग सिस्टम (Air Conditioning System) और इसकी सामग्री मंगवाने के लिए एडवांस पैसा भेजना चाहता था। जानकारी के अनुसार संदीप कांबले का एसी सर्विसिंग के नाम से कारोबार है। एक अज्ञात व्यक्ति ने उनके मोबाइल फोन पर संपर्क कर कहा कि वह आर्मी कैटिंग के लिए सामग्री खरीदना चाहते हैं। माल मंगवाते समय संदीप कांबले का बैंक लिंक एडवांस पेमेंट के लिए मांगा गया। लिंक देने के बाद अज्ञात व्यक्ति ने संदीप कांबले से बिना कोई आदेश दिये दो बैंक खातों से 9 लाख 94 हजार रुपए की राशि निकाल लिये। ठगी का शिकार हुए संदीप शिकायत पर इस मामले में शांतिनगर पुलिस स्टेशन (Shantinagar Police Station) में धोखाधड़ी (Fraud) का मामला दर्ज (Case Registered) किया गया है।

    भिवंडी में वाहन चोरी के साथ अब साइलेंसर भी चोरी

    भिवंडी पुलिस क्षेत्र में आए दिन वाहन चोरी की घटनाएं होती रहती हैं, अब चोरों ने वाहनों का साइलेंसर चोरी करने का नया धंधा खोल दिया है। अज्ञात चोरों ने दो कारों का साइलेंसर और दूसरी घटना में अज्ञात चोर द्वारा एक आटोरिक्शा चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है। मिली जानकारी के अनुसार शांतिनगर पुलिस स्टेशन के रामनगर इलाके में दत्ता कांबले की मारुति सुजुकी सुपर कैरी कार नंबर (MH 04 KF 6457) और सागर किसन राउत की कार नंबर (MH 04 KU 1371) इसी मेक की कार को उसी इलाके के साईबाबा मंदिर में पार्क किया गया था। रात के अंधेरे में इन दोनों कारों से अज्ञात चोरों ने 30-30 हजार रुपए कीमत के साइलेंसर चोरी कर लिए हैं। 

    पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज

    इसी तरह चोरी की दूसरी घटना में सुभाष चंद्र पाण्डेय ने जहां अपना रिक्शा क्रमांक (MH 03 DC 0282) भिवंडी शहर पुलिस स्टेशन क्षेत्र के हनुमान टेकड़ी खदान रोड इलाके में खड़ा किया था, वहीं प्रात: साढ़े छह बजे के करीब एक अज्ञात व्यक्ति ने उस ऑटो रिक्शा को चुरा कर उस समय फरार हो गया। जब वह प्राकृतिक कर्मकांड के लिए कुछ दूर गया था। इन दोनों चोरी के मामलों में संबंधित पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कराय गया है।