ब्रह्मांड परिसर की पेयजल समस्या तत्काल हो दूर : महापौर

Loading

ठाणे. ठाणे के घोड़बंदर परिसर (Ghodbandar Complex) में स्थित ब्रह्मांड परिसर में व्याप्त पेयजल समस्या (Drinking water problem) को तत्काल दूर करने का आदेश देते हुए महापौर नरेश म्हस्के (Mayor Naresh Mhaske) ने कहा है कि क्षेत्र में स्वतंत्र पानी की पाइप लाइन डालने के काम को संबंधित विभाग जल्द पूरा करे। इसके साथ ही स्टेम प्राधिकरण से होने वाली जलापूर्ति को इस इलाके में नियमित किया जाए। इतना ही नहीं जलापूर्ति में किसी तरह की तकनीकी खामियां आती हैं तो, उसे भी दूरुस्त किया जाए। महापौर म्हस्के को ब्रह्मांड परिसर के निवासियों ने बुधवार को मुलाकात की। जिसके बाद महापौर ने उक्त आदेश संबंधित विभाग के अधिकारियों को दी। 

इस दौरान मुलाकात करने वालों में विभाग प्रमुख मुकेश मुकेश ठोंबरे, शाखाप्रमुख महेंद्र मढवी, दीपक सालवी, महेंद्र देशमुख, समीर मेहता, उपशाखाप्रमुख तानाजी राऊत, रवि सरवणकर, निखिल ठोंबरे, दर्शन मोहिते आदि प्रमुख रुप से शामिल थे। इस दौरान महापौर म्हस्के ने जलापूर्ति विभाग के कार्यकारी अभियंता विनोद पवार के साथ बैठक आयोजित कर आ रही समस्याओं को दूर कर क्षेत्र में नियमित जलापूर्ति करने का आदेश दिया।

बता दें कि घोड़बंदर रोड स्थित ब्रह्मांड परिसर में स्थित सभी सोसायटियों में बहुत ही धीमी गति से जलापूर्ति हो रही है। इससे नागरिकों को पेयजल की भारी समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। ब्रह्मांड में रहने वाले लोगों ने महापौर को एक ज्ञापन देकर कहा कि कम से कम क्षेत्र में दो घंटे तक नियमित पानी की आपूर्ति की जाए। इस दौरान मौके पर मौजूद जलापूर्ति विभाग के कार्यकारी अभियंता पवार ने कहा कि क्षेत्र में यदि धीमी गति से जलापूर्ति हो रही है, तो इसके पीछे का कारण कुछ तकनीकी समस्या हो सकती है, जिसे दूर करने का आश्वासन दिया। इस लॉकडाऊन के दौरान यहां बिछाए जा रहे पाइफ लाइन का काम बंद हो गया था। हालांकि अब इसका काम जल्द ही शुरु किया जाएगा, जिसे जल्द पूरा कर लिया जाएगा।