Lift Collapses

    Loading

    नवी मुंबई: नवीन पनवेल (Naveen Panvel) में एक लिफ्ट (Lift) के गिरने (Collapses) की घटना हुई। इस हादसे में लिफ्ट में सवार 9 डॉक्टर घायल (Doctors Injured) हुए। जिन्हें पनवेल अग्निशमन के जवानों ने लिफ्ट से बाहर निकाला। घायल हुए सभी डॉक्टरों को इलाज (Treatment) के लिए पनवेल के एक निजी अस्पताल और नवी मुंबई की अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    गौरतलब है कि नवीन पनवेल में कुछ माह पहले आमले नामक अस्पताल शुरू हुई थी, इस अस्पताल के मालिक डॉ. संदीप आमले ने गेट टुगेदर के लिए अपने डॉक्टर दोस्तों को अस्पताल में आमंत्रित किया था। अस्पताल की तीसरी मंजिल से 9 डॉक्टर भूतल पर जाने के लिए लिफ्ट में चढ़े थे, बताया जाता है कि दूसरी मंजिल तक लिफ्ट अच्छी तरह से काम कर रही थी, फिर कुछ ही सेकंड में लिफ्ट जमीन के तल पर बड़ी तेजी से आकर टकरा गई, जिसकी वजह से यह सभी लिफ्ट के अंदर फंस गए।

     अग्निशमन के जवानों ने सभी को बाहर निकाला

    अस्पताल में मौजूद अन्य डॉक्टरों ने तुरंत नवीन पनवेल फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जिसके बाद कुछ ही मिनटों में दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और घायल डॉक्टरों को लिफ्ट से फौरन बाहर निकाला। घायल हुए डॉक्टरों में अस्पताल के मालिक डॉ. संदीप आमले, डॉ. बालकृष्ण नागरगोजे, डॉ. गोविंद पाटिल, डॉ. श्रेया वीर, डॉ. विनोद ढोले, डॉ. दीपाली नरवणे, डॉ. संतोष जयभय और डॉ. सुरेश नाईक और डॉ. वृंदा कक्कड़ का समावेश है। इस हादसे में आमले अस्पताल के मालिक डॉ. संदीप आमले को सबसे ज्यादा चोट आई है।