File Pic
File Pic

    Loading

    ठाणे : मराठी अभिनेत्री केतकी चितले (Ketki Chitale) को ठाणे कोर्ट (Thane Court) में पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें अगले 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में भेज दिया। केतली जमानत के लिए आवेदन कर सकती हैं। इससे पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) के खिलाफ फेसबुक (Facebook) पर विवादित पोस्ट करने के आरोप में ठाणे की कलवा पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) किया था और बाद रविवार को उसे 18 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था। सोमवार को पुलिस उसे तुरंत उसके घर ले गई और आगे की जांच के लिए उसका लैपटॉप (Laptop) और मोबाइल फोन (Mobile Phone) जब्त कर लिया। 

    गौरतलब है कि उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार के खिलाफ पोस्ट किया था। ठाणे क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने कहा, “उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। हमने उनका बयान ले लिया है। हमारी तकनीकी जांच चल रही है, जिसके लिए हमारी टीम के साथ-साथ साइबर टीम भी इस पर काम कर रही है।”

    मराठी धारावाहिकों में अभिनय करने वाली चितले ने अपने फेसबुक पेज पर एडवोकेट नितिन भावे द्वारा लिखित एक मराठी कविता पोस्ट की थी, जिसमें आरोप है कि पवार के स्वास्थ्य के मुद्दों और उनके आचरण पर व्यक्तिगत हमले किए गए थे। कलवा पुलिस ने पहले दिन में चितले के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया था। जिसे बाद में ठाणे क्राइम ब्रांच में स्थानांतरित कर दिया गया था।