File Pic
File Pic

    ठाणे:  ठाणे कोर्ट ने अभिनेत्री केतकी चितले (Ketki Chitale) को जमानत (Bail) दे दी है। जिन्होंने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) के खिलाफ फेसबुक (Facebook) पर एक आपत्तिजनक पोस्ट साझा किया था। उसे 20,000 रुपए के जुर्माना भरने पर जमानत दी गई है और गुरुवार सुबह ठाणे सेंट्रल जेल से रिहा किया जाएगा। 

    गौरतलब है कि मराठी अभिनेत्री केतकी चितले ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शरद पवार के बारे में आपत्तिजनक मैसेज शेयर किया था। इसी के तहत अभिनेत्री के खिलाफ कलवा में मामला दर्ज किया गया था। बाद में उसे ठाणे आपराधिक जांच शाखा की यूनिट -1 ने गिरफ्तार कर लिया था। ठाणे अदालत ने पहले अभिनेत्री को पुलिस हिरासत में भेज दिया था। पुलिस हिरासत की अवधि समाप्त होने के बाद अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। 

    जेल में ही आज की रात बितानी होगी 

    केतकी चितले ने अपने वकीलों के जरिए ठाणे कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दी थी। पहली अर्जी खारिज कर दी गई थी। आवेदन पर बुधवार को फिर ठाणे कोर्ट में सुनवाई हुई। केतकी चितले को ठाणे की एक अदालत ने जमानत दे दी है। केतकी को 20,000 रुपए के जुर्माना भरने पर जमानत दी गई है। हालांकि, केतकी की जमानत मंजूर हो गई है, लेकिन समय पर जेल प्रशासन के साथ जरूरी कागजी प्रक्रिया पूरा नहीं होने के कारण उसे बुधवार की रात जेल में ही बितानी होगी और गुरुवार सुबह ठाणे जेल से रिहा किया जाएगा।