Badlapur-Ambernath Building Material Suppliers Association protest

Loading

बदलापुर: बदलापुर-अंबरनाथ बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर्स एसोसिएशन (Badlapur-Ambernath Building Material Suppliers Association) की ओर से सोमवार से बदलापुर (Badlapur), अंबरनाथ (Ambernath ),  वांगणी, नेवाली के पूरे क्षेत्र में निर्माण सामग्री की आपूर्ति करने वाले सभी वाहनों को बंद करने का निर्णय लिया गया है। एसोसिएशन से जुड़े  सप्लायर्स ने अपनी मांगों को पूरा किए जाने की मांग को लेकर घोषणाबाजी भी की, पुलिस की सख्ती से रास्ता रोको आंदोलन (Protest) स्थगित करना पड़ा, लेकिन सप्लाय का काम पूरे दिन बंद रहा।

एसोसिएशन के अध्यक्ष महेश जाधव ने बताया कि  रेती, ईंट, गिट्टी, सीमेंट आदि मटेरियल की ढुलाई ट्रकों, डंपर से होती है। यह काम करते समय राजस्व विभाग की दमनकारी नीति, स्टोन क्रेशर पर माल की बढ़ी हुई लागत और बिल्डर की ओर से कम भुगतान  मिलने के कारण  हम लोग परेशान हैं। इसलिए जब तक समाधान नहीं निकल जाता, तब तक सप्लायर एसोसिएशन ने अनिश्चितकाल के लिए बंद करने का निर्णय लिया है।

लाखों रुपए का जुर्माना लगाया जाता है

जाधव कहना है कि पटवारी से  लेकर तहसीलदार तक, राजस्व विभाग के अधिकारी आपूर्तिकर्ताओं के वाहनों को जब्त कर लेते हैं और उन्हें बड़े पैमाने पर ब्लैकमेल करते है। कई बार लाखों रुपए का जुर्माना भी महकमे द्वारा लगा दिया जाता है। दंड भरना मुश्किल हो जाता है। वहीं, अनेक बिल्डर हमारे बिलों का भुगतान नहीं करते है। एसोसिएशन के पदाधिकारी शैलेश भोईर के मुताबिक, तहसील कार्यालय की ज्यादती रुकनी चाहिए। 

पुराना पेट्रोल पंप चौराहे पर किया प्रदर्शन  

अंबरनाथ-बदलापुर बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी अपनी मांगों को लेकर कात्रप स्थित पुराने पेट्रोल पंप के सामने पनवेल हाईवे की ओर जाने वाली सड़क पर एकत्र हुए और वहीं  अपनी मांगों को लेकर सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए नारेबाजी शुरु कर दी।