Accident
File Photo

Loading

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मालशेज घाट पर सोमवार को राज्य परिवहन निगम की एक बस के टेम्पो से टकरा जाने के कारण कम से कम 10 लोग घायल हो गए। जिले के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी के मुताबिक, यह हादसा सुबह करीब 11 बजे मालशेज घाट इलाके के सावरदे गांव में हुआ, जब महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) के भिवंडी डिपो की एक बस टेम्पो से टकरा गई।

मुरबाद के तहसीलदार संदीप अवारी ने कहा कि इस दुर्घटना में एमएसआरटीसी बस में सवार आठ लोग और टेम्पो में सवार दो लोग घायल हो गए। उन्होंने कहा कि इस हादसे में घायल हुए लोगों को टोकवाडे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। घायलों का इलाज चल रहा है और उनकी हालत खतरे से बाहर है। अधिकारी के मुताबिक, घटनास्थल पर एम्बुलेंस और चिकित्सा दल को तैनात किया गया है। 

 टोकवाडे पुलिस थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन कुलकर्णी ने कहा कि पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया है और वह घायलों के बयान ले रही है। एमएसआरटीसी के ठाणे संभागीय नियंत्रक वी वी राठौड़ ने कहा कि वे स्थिति का जायजा लेने और सहायता प्रदान करने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों के साथ दुर्घटनास्थल पर पहुंचेंगे। (एजेंसी)