bhiwandi crime

    Loading

    भिवंडी: शांति नगर पुलिस (Shanti Nagar Police) ने भिवंडी शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में सड़क किनारे खड़ी मोटरसाइकिल (Motorcycle) और रिक्शा चोरी करने वाले एक शातिर चोर जमीर उल्लाह इदरीस अंसारी (23) को गिरफ्तार (Arrested) कर करीब एक लाख 80 हजार रुपए मूल्य की मोटरसाइकिल और रिक्शा समेत कुल छह अपराधिक मामलों का पर्दाफाश किया है। वहीं शांति नगर में पुलिस ने एक गांजा बेचने वाले को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने उसके पास से पांच किलो से अधिक का गांजा बरामद किया है।

    भिवंडी पुलिस उपायुक्त नवनाथ ढवले ने पत्रकार परिषद कर यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम जबीरुल्ला इदरीस अंसारी (23) संजय नगर शांति नगर का निवासी है। पिछले कुछ दिनों से भिवंडी शहर के विभिन्न पुलिस स्टेशनों की सीमा में मोटरसाइकिल और अन्य वाहनों की चोरी हो रही थी, पुलिस उपायुक्त नवनाथ ढवले, सहायक पुलिस आयुक्त किशोर खैरनार, सुनील वडके ने पुलिस को निर्देश देकर आरोपियों की जल्द धरपकड़ करने का आदेश किया था, जिसके अनुसार वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शंकर इंदलकर, पुलिस निरीक्षक नीलेश बडाख, अपराध पुलिस अधिकारियों की विशेष बैठक कर वाहन चोरी के अपराधों का पर्दाफाश करने के लिए एक विशेष पुलिस टीम बनाई। इस टीम को मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने एक युवक जबीरुल्ला अंसारी को शांति नगर क्षेत्र से गिरफ्तार कर उसके पास से कुल एक लाख 80 हजार की कीमत की चार मोटरसाइकिल और दो रिक्शा बरामद किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये वाहन शांति नगर और भोईवाडा पुलिस स्टेशन की सीमा से चोरी हुए थे।

    पुलिस ने जप्त किया 5 किलो 100 ग्राम गांजा 

    उधर, पुलिस निरीक्षक विक्रम मोहिते, सहायक पुलिस निरीक्षक शैलेंद्र म्हात्रे की टीम ने खुफिया सूत्रों के आधार पर मिली जानकारी के अनुसार शहर के जब्बार कंपाउंड, शांति नगर क्षेत्र में गांजा जैसे नशीले पदार्थ बेचने आए होनू कुमार विराना मिस्त्री (29) निवासी गायत्री नगर को गिरफ्तार कर लगभग 5 किलो 100 ग्राम गांजा और एक मोबाइल फोन जब्त किया गया है, जिसकी कीमत करीब 1 लाख 940 रुपए है। आरोपियों को विभिन्न अपराधों में गिरफ्तार किया गया है। अपराधियों को गिरफ्तार करने में पुलिस निरीक्षक विक्रम मोहिते, सहायक पुलिस निरीक्षक शैलेंद्र म्हात्रे, पुलिस उप-निरीक्षक नीलेश जाधव, पुलिस उप-निरीक्षक भोलासो शेलके, हवलदार महेश चौधरी, सैयद, श्रीकांत पाटिल, चौधरी, किरण जाधव, साईखेडकर, रवींद्र पाटिल, नरसिम्हा क्षीरसागर, मुके की टीम ने किया है।