मुंबई गोवा राष्ट्रीय महामार्ग का काम 25 अगस्त तक हो पूरा: रविंद्र चव्हाण

    Loading

    ठाणे : गणेशोत्सव (Ganeshotsav) मनाने के लिए कोंकण (Konkan) आने वाले गणेश भक्तों की सड़क (Road) यात्रा को और अधिक आरामदायक बनाने के लिए कोंकण में सड़क मरम्मत (Repair) का काम 25 अगस्त, तक पूरा करने का आदेश राज्य के लोक निर्माण मंत्री रविंद्र चव्हाण (Public Works Minister Ravindra Chavan) ने सबंधित विभाग को दिया। चव्हाण ने कहा कि इस सड़क पर ठेकेदारों द्वारा गड्ढे भरने और मरम्मत का कार्य किया जा रहा है। लेकिन इन कार्यों में तेजी लाने के लिए, जितने आवश्यक हो उतने ठेकेदारों को लें और पूरी ताकत से और युद्धस्तर पर काम करें। 

    मुंबई गोवा राष्ट्रीय महामार्ग की मरम्मत को लेकर सह्याद्री गेस्ट हाउस में बैठक हुई। इस बैठक में स्कूल शिक्षा और मराठी भाषा विभाग मंत्री दीपक केसरकर, सांसद सुनील तटकरे, विधायक विनायक राउत, विधायक प्रवीण दरेकर, भरत गोगावले, नितेश राणे, वैभव नाइक, राजन तेली, योगेश कदम, रवि पाटिल, शेखर निकम, किरण पावस्कर, राजन सालवी, अनिकेत तटकरे, अदिति तटकरे, लोक निर्माण विभाग सचिव (सड़क) एस. एस. सालुंखे, सचिव (निर्माण) पी. डी. नवघरे, मुख्य अभियंता (राष्ट्रीय राजमार्ग) संतोष शेलार, कोंकण मंडल के मुख्य अभियंता एस. एन. राजभोग, रायगढ़ वरिष्ठ अभियंता सुषमा गायकवाड़, रत्नागिरी की वरिष्ठ अभियंता श्रीमती नाइक, रत्नागिरी कार्यकारी अभियंता (राष्ट्रीय राजमार्ग) जाधव आदि मौजूद थे। 

    यातायात प्रबंधन को सुचारू रखने के लिए तैनात हो वार्डन

    इस बैठक में रविंद्र चव्हाण ने मुंबई गोवा राष्ट्रीय महामार्ग की मरम्मत के संबंध में उपस्थित सभी विधायकों और सांसदों ने अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में सड़कों की मरम्मत के संबंध में निर्देश दिए। उन्होंने स्थानीय जनप्रतिनिधियों द्वारा दिए गए सुझावों पर सकारात्मक विचार करते यातायात विभाग को पूरे महामार्ग पर यातायात पुलिस की मदद के लिए अधिक से अधिक संख्या में यातायात वार्डन तैनात कर यातायात प्रबंधन को सुचारू रखने केआदेश भी दिये गये। मंत्री चव्हाण ने जिन ठेकेदारों को सड़क मरम्मत का काम दिया गया है, उनके काम की निगरानी के लिए लोक निर्माण विभाग से एक इंजीनियर नियुक्त करने और उनके नाम सरकारी वेबसाइट पर डालने के भी निर्देश दिए।