Bhiwandi Crime

    Loading

    भिवंडी: भिवंडी नारपोली पुलिस (Bhiwandi Narpoli Police) ने मोबाइल और चैन स्नेचिंग  (Chain Snatching) करने के साथ मोटरसाइकिल चोरी (Bike Theft) करने वाले दो आरोपी असगर अली अंसारी (19) और रजा मलिक सैयद (19) को गिरफ्तार (Arrested) कर चार आपराधिक मामलों का खुलासा करते हुए आरोपियों के पास से 2 लाख 70 हजार रुपए का माल बरामद करने में सफलता पाई है।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पिछले दिनों भिवंडी शहर में बड़े पैमाने पर चैन स्नेचिंग और मोबाइल स्नेचिंग के साथ-साथ मोटरसाइकिल चोरी के मामलों में काफी इजाफा  होने के कारण भिवंडी पुलिस उपायुक्त नवनाथ ढवले ने परिमंडल-2 के सभी पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को अपने-अपने पुलिस स्टेशन के अंतर्गत गस्त कर अपराधियों की धरपकड़ कर गिरफ्तार करने का आदेश जारी किया था। 

    पुलिस ने किया दो आरोपियों को गिरफ्तार

    जिसके अनुसार सहायक पुलिस आयुक्त किशोर खैरनार, पूर्व विभाग और नारपोली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मदन वल्लाल के मार्गदर्शन में नारपोली पुलिस स्टेशन के अंतर्गत जांच टीम के सहायक पुलिस निरीक्षक चेतन पाटील और उनकी टीम ने दो चोरों को गिरफ्तार किया। नारपोली पुलिस को मिली खुफिया जानकारी के आधार पर सहायक पुलिस निरीक्षक चेतन पाटिल की टीम ने विभिन्न अपराधों में लिप्त दो आरोपी असगर अली अरशद हुसैन अंसारी निवासी आजाद नगर और रजा मलिक सैयद निवासी जैतून पूरा भिवंडी को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ शुरू की। 

    पुलिस ने बरामद किया ये सामान

    पुलिस के पूछताछ के समय उक्त गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने मोबाइल छिनैती का 1, चैन छिनैती के 2 तथा मोटरसाइकिल चोरी के एक अपराध को कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस टीम गिरफ्तार आरोपियों के बयान के आधार पर 5000 कीमत का एक मोबाइल 1 लाख 20 हजार रुपए कीमत की सोने की चेन और चोरी में प्रयुक्त  50 हजार रुपए कीमत की मोटरसाइकिल और एक अन्य 50 हजार रुपए कीमत की मोटरसाइकिल सहित कुल 2 लाख 70 हजार कीमत का माल बरामद किया है।