Maharashtra

Loading

कल्याण: पति-पत्नी (Husband and Wife) के बीच हो रहे झगड़े को सुलझाने गए कोलसेवाड़ी थाने (Kolsewadi Police Station) के दो पुलिसकर्मियों की गुस्साए पति ने लात-घूसों से पिटाई करते हुए हाथ और सिर पर काट लिया। यह घटना कल्याण पूर्व (Kalyan East) के विजय नगर (Vijay Nagar) की एक सोसाइटी में हुई।  कोलसेवाडी पुलिस (Kolsewadi Police ) ने हमलावर पति को हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

पीटे गए पुलिसकर्मियों के नाम नागेशनाथ घुगे और हवलदार सांगले हैं। इस मामले में आरक्षक नागेशनाथ घुगे ने फरियादी महिला के पति महेश माने के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कराया है। रविवार को करीब 12:30 बजे ठाणे पुलिस कंट्रोल रूम ने कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन से संपर्क किया। कोलसेवाड़ी पुलिस थाने की सीमा के अंतर्गत आने वाले विजयनगर इलाके में स्थित एक सोसाइटी में एक पति अपनी पत्नी के साथ गाली-गलौज कर मारपीट कर रहा है। जैसा कि महिला को मदद की जरूरत थी। वरिष्ठों ने कांस्टेबल घुगे और सांगले को तुरंत वहां जाने का निर्देश दिया, जब पुलिस शिकायतकर्ता के घर गई तो महेश माने उसकी पत्नी को अभद्र भाषा में गाली दे रहा था और उसकी पिटाई कर रहा था।

कोलशेवाड़ी पुलिस ने इस मामले में दर्ज किया केस

घुगे और सांगले ने उसके पति महेश को समझाया और शांत रहने को कहा, लेकिन महेश ने पुलिस कर्मचारियों से कहा कि तुम मुझे बताने वाले कौन होते हो? यह सवाल पूछने पर आरोपी महेश ने पुलिस को गाली दी और मारपीट कर घर के बाहर कर दिया। कॉन्स्टेबल घुगे बिल्डिंग के नीचे पार्किंग में दुपहिया वाहन पर सवार थे। कांस्टेबल घुगे भी गंभीर रूप से घायल हो गए,  नाराज महेश माने ने दोनों पुलिसकर्मियों बात नहीं मानी तो पुलिस ने कोलसेवाड़ी थाने से अतिरिक्त पुलिसकर्मी को बुला लिया।  सहायक पुलिस निरीक्षक माने और सर्च टीम मौके पर पहुंचकर  महेश को थाने ले आई। इसके बाद उसके बाद मारपीट और सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया। कोलशेवाड़ी पुलिस इस मामले में आगे की जांच  कर रही है।