Fir
File - Photo

    Loading

    उल्हासनगर : स्थानीय कैम्प क्रमांक 2 के खेमानी (Khemani) परिसर में बजरंग आइस फैक्ट्री (Bajrang Ice Factory) के समीप नंद दोडेजा (Nand Dodeja) (50) नामक व्यवसायी (Businessman) के पिताजी के समय की  60 साल पुरानी 2 शेड वाली छोटी इंडस्ट्री (Industry) है। इस कंपनी पर 3 लोंगो द्वारा जबरन कब्जा किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इंडस्ट्री के मालिक नंद डोडेजा की शिकायत पर स्थानीय उल्हासनगर पुलिस ने 3 लोंगो के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसमें पति पत्नी का भी समावेश है। 

    गौरतलब है, कि नंद डोडेजा के नाम उक्त कंपनी की जमीन की सीडी, प्रॉपर्टी कार्ड, लाइट का बिल, पानी का बिल, हाउस टैक्स आदि है। डोडेजा सब पेमेंट चेक से करते है सितंबर महीने में फैक्ट्री को भाड़ेवालों ने खाली कर दिया था। कंपनी के बंद होने का फायदा लेते हुए अनिल गुप्ता नाम के व्यक्ति ने अपने अन्य लोगों के साथ मिलकर कंपनी पर कब्जा कर लिया है।

    कंपनी के नंद कृपालदास डोडेजा की शिकायत पर घटना के लगभग महीने बाद उल्हासनगर पुलिस ने अनिल गुप्ता और उसकी पत्नी तथा शेरखान खलीफा के खिलाफ 22 दिसंबर को लंबी जांच प्राक्रिया के बाद आईपीसी की धारा 454, 457, 447, 448, 380, 504, 506 (2) 39  के तहत अपराध पंजीकृत किया है। जिसका सीआर 485/ 2021 है। इस केस की आगे की जांच पुलिस उप निरीक्षक समाधान हिरे कर रहे है।