गवाहों की गिरफ्त में आए असली अपराधी

    Loading

    कल्याण : डोंबिवली पश्चिम (Dombivli West) के बावांचल इलाके (Bawanchal Area) में रेलवे ग्राउंड पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। मौके पर गवाह की टोपी गिरी थी। विष्णु नगर पुलिस (Vishnu Nagar Police) ने टोपी का मुख्य धागा कब्जाने के 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। आरोपी अर्जुन आनंद मोरे (39) कोल्हापुर जिले का रहने वाला है और वर्तमान में डोंबिवली के बावन चॉल क्षेत्र में रहता है। 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर डोंबिवली के पश्चिम में बावांचल इलाके में रेलवे मैदान में एक इन्सान का शव मिला। पुलिस मौके पर पहुंची तो इन्सान का शव खून से लथपथ जमीन पर पड़ा मिला। पुलिस के मुताबिक, 45 से 50 साल की उम्र के इन्सान के सिर पर लकड़ी के डंडे से वार किया गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद में पुलिस को गवाह की टोपी उसी जगह पड़ी मिली जहां हत्या हुई थी। उसी धागे को पकड़कर सीसीटीवी ने अनुमान लगाया कि मैचिंग हैट किसने पहनी थी और गवाह को ट्रेस कर लिया। उसके बाद साक्षी ने शराब के नशे में धुत होकर आरोपी का नाम बताया।

    पुलिस ने बताया कि उसको पता चला कि अर्जुन आनंद मोरे डोंबिवली वेस्ट के भागशाला मैदान के पास आ रहे थे। आरोपी को भागशाला मैदान के पास जाल बिछाकर गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उपायुक्त सचिन गुंजाल, सहायक पुलिस आयुक्त सुनील कुराडे, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक पंढरीनाथ भालेराव, पुलिस निरीक्षक राहुल कुमार खिलारे और मोहन खंडारे, सहायक पुलिस निरीक्षक जी. आर वडने और विष्णुनगर पुलिस कर्मियों ने इस जटिल मामले को सुलझा लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।