Rickshaw driver arrested for snatching mobile from passersby in Ulhasnagar

    उल्हासनगर :  पहले कुछ बदमाश बाइक चालकों द्वारा राह चलते लोगों के मोबाइल छीनकर (Mobile Snatching) भागने घटनाए होती रही है लेकिन अब दो रिक्शा चालक (Rickshaw Drivers) द्वारा मोबाइल फोन (Mobile Phones) छीनकर फरार (Absconding) होने की घटना प्रकाश में आई है। स्थानीय मध्यवर्ती पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपी रिक्शा चालक सोनू पारचा और उसके साथी को घटना के मात्र कुछ ही घंटों के भीतर  गिरफ्तार कर लिया।

    दो दिन पहले उल्हासनगर नंबर 3 के सम्राट अशोकनगर परिसर में रहनेवाला रोहित संतोष पेंढारकर (21 ) वर्षीय युवक,खत्री कंपाऊंड उल्हासनगर -3 से पैदल ही दशहरा मैदान की तरफ मोबाइल पर बात करते हुए जा रहा था। तभी पीछे से रिक्शा चालक ने झटके से पेंढारकर के हाथ से विवो कंपनी का मोबाईल छीनकर फरार हो गया। मोबाइल की कीमत 15 हजार बताई गई है।

    इस घटना के बाद इसी रिक्शा चालक ने उल्हासनगर -3 परिसर के  फॉलवर लाईन चौक से पैदल जाने वाले कैलास विनोद कडलक ( 20 ) के हाथ से भी 6  हजार रुपए के किमत का मोबाइल छीना और फरार हो गया  इस मामले में  रोहित और कैलास ने सेंट्रल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। स्थानीय पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और फिर्यादी व साक्षीदार द्वारा दी गयी जानकारी के आधार पर आरोपी रिक्शा चालक सोनू परचा को गिरफ्तार किया है। मामले की जांच एपीआई ईश्वर कोकरे कर रहे है।