Shocked by the police action, the dance bar owner made serious allegations against the top police officers

    कल्याण : डोंबिवली (Dombivli) पूर्व कल्याण-शील रोड पर स्थित दावडी (Dawdi) में हमेशा विवादों (Controversies) में रहने वाले एक डांस बार (Dance Bar) पर स्थानीय मानपाडा (Manpada) पुलिस (Police) ने कार्रवाई की है। इस पुुलिसिया कार्रवाई से बार मालिक इतना तिलमिला गया कि उसने सीधा पुलिस पर ही गंभीर आरोप लगा डाला। डांस बार मालिक ने पुलिस को महीने में लाखों रुपए देने का आरोप लगाया है। इस मामले में सीधे सीनियर, एसीपी, डीसीपी पर लगाए गए आरोप से हड़कंप मचा हुआ है, लेकिन इस बात का कोई

    फोटो, वीडियो और अन्य कोई ठोस सबूत नहीं होने से डांस बार मालिक की भूमिका पर शंका व्यक्त की जा रही है। डोंबिवली के दावडी परिसर में शहनाई डांस बार है। हमेशा विवादों रहन वाले इस डांसबार को कई सालों से इंद्रजीत सिंह सैनी उर्फ पप्पी चला रहा हैं, स्थानीय मानपाडा पुलिस ने नियम का उल्लंघन करने वाले शहनाई डांस बार पर रात 10:30 के आसपास कार्रवाई की, इस कार्रवाई के दौरान 5 बार बालाओं को अश्लील डांस करते हुए पकड़ा और मानपाडा पुलिस ने हिरासत में लेकर बार मालिक, मैनेजर  पर मामला दर्ज किया था। अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है क्योंकि कार्रवाई से नाराज बार मालिक इंद्रजीत सिंह सैनी उर्फ पप्पी ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सैनी का कहना है कि कार्रवाई के समय पुलिस ने उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट की पुलिस के लोग उनके गल्ले से पैसे उठाकर ले गए।

    कोई सबूत उसके पास नहीं है

    वह महीने का जो हफ्ता देता हैं, किसको कितना जाता है उसका भी खुलासा किया है लेकिन उसके जितने भी आरोप हैं उसका कोई सबूत उसके पास नहीं है। डांस बार में सीसीटीवी होता है लेकिन पुलिस ने उन्हें मारा और फिर पुलिस ने काउंटर से पैसे उठाए इसका कहीं कोई सीसीटीवी फुटेज नहीं हैं, इतना ही नहीं पुलिस को वहां पैसा देते हैं, उसका भी कोई डायरी और अन्य कोई सबूत उसके पास नहीं है।

    सांठगांठ का खुलासा तो जरूर हुआ है

    गौरतलब है, की इससे पहले भी उक्त बार मालिक सैनी ने मुंबई से प्रकाशित एक राष्ट्रीय अखबार के मैनेजर पर भी हफ्ता मांगने का आरोप लगाया था, फिलहाल सैनी के आरोपों पर अब पुलिस का क्या रुख होता है। यह देखने वाली बात होगी लेकिन इस मामले से पुलिस और बार मालिकों के बीच सांठगांठ का खुलासा तो जरूर हुआ है।