ganesh-naik

    नवी मुंबई: एक महिला द्वारा लगाए गए संगीन आरोप (Serious Allegations) के मामले में कोर्ट (Court) से अग्रिम जमानत मिलने के बाद नागरिकों की समस्याओं को लेकर विधायक गणेश नाईक (MLA Ganesh Naik) ने नवी मुंबई महानगरपालिका कमिश्नर (Navi Mumbai Municipal Corporation Commissioner) से मुलाकात की। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन पर लगे आरोप राजनीतिक साजिश (Political Conspiracy) हैं।

    मीडिया से बात करते समय विधायक गणेश नाईक ने विरोधियों को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि नवी मुंबई में जिनकी जड़े कमजोर हैं, वही लोग दूसरों का सहारा लेकर झूठे आरोप लगवाने में सक्रिय हैं। ऐसे लोगों को नवी मुंबई की जनता सबक सिखाएगी। 

    सही समय आने पर मैं हर सवाल का जवाब विस्तार से दूंगा

    विधायक गणेश नाईक ने कहा कि झूठे आरोप लगाना अन्यायपूर्ण है। नाईक ने कहा कि उच्च न्यायालय द्वारा अग्रिम जमानत मंजूर की गई है। हमें कोर्ट पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा कि सही समय आने पर मैं हर सवाल का जवाब विस्तार से दूंगा।

    कमिश्नर से कई मुद्दों पर की चर्चा

    नागरिकों से संबंधित काम को लेकर विधायक गणेश नाईक ने नवी मुंबई महानगरपालिका कमिश्नर अभिजीत बांगर के साथ मुलाकात की। कमिश्नर के साथ उनकी यह 57वीं बैठक थी। इस मौके पर उन्होंने महानगरपालिका कमिश्नर से अस्पताल, सीबीएसई स्कूल, संपत्ति कर में छूट, पानी, प्री-मानसून से संबंधित काम आदि के बारे में चर्चा करते हुए अपने सुझाव दिए। इस मौके पर उन्होंने अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए महानगरपालिका कमिश्नर से कहा कि मौजूदा समय में नवी मुंबई के नागरिकों के हिस्से का पानी चोरी करने वाले सक्रिय नजर आ रहे हैं, ऐसे लोगों से सावधान रहना चाहिए।