EMAIL LOGO
Representative Photo

    Loading

    ठाणे : ठाणे पुलिस आयुक्तालय (Thane Police Commissionerate) के अंतर्गत आने वाले ठाणे शहर (Thane city) के एक स्कूल के ई-मेल आईडी (E-mail ID) पर स्कूलों में धमाके की धमकी आतंकवादी संघठन (Terrorist Organization) ने दी है। इस मामले में ठाणे नगर पुलिस स्टेशन (Police Station) में मामला दर्ज किया है और मामले की जांच अब साइबर पोलिस (Cyber ​​Police) द्वारा किया जा रहा है।

    ठाणे शहर के ठाणे पोलिस स्कुल के मेल आय डी पर जिहाद मिशन 2022 नाम से यह धमकी भरा मेल आया है जहां स्कूल कॉलेज और रेलवे स्टेशन पर धमाके की धमकी दी गई है। लष्कर 29 मे कई मुजाहिद सदस्य है, जो हर घर मे जिहाद पहुंचाना  चाहते है। धमकी बिना धमाके के लोगो को समझ नही आता। हिंदुस्तान मे जिहाद पालन कराने मे सबसे बड़ी प्राॅब्लम यहां की एज्युकेशन सिस्टम है।

    यहां की एज्युकेशन सिस्टम बंद करके सिर्फ मदरसा द्वारा शिक्षा देनी चाहिए। तभी जिहाद के बारे मे पुरी जानकारी मिलेगी। हम मुंबई के स्कुल और काॅलेज मे धमाके करेंगे। ऐसी धमकी इस मेल में दी गई है। शनिवार को ठाणे पुलिस स्टेशन में सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66-एफ के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस ई-मेल का सत्यापन किया जा रहा है और यह किसने और किस उद्देश्य से किया? ठाणे जांच अधिकारी विद्या पाटिल ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

    परीक्षा रविवार को ठाणे पुलिस स्कूल में होनी थी

    राज्य लोक सेवा आयोग की परीक्षा रविवार को ठाणे पुलिस स्कूल में होनी थी। इसलिए इस स्कूल के एक शिक्षक शनिवार को स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे। अपना काम खत्म करने के बाद, उसने लैपटॉप पर आईडी खोली, यह देखने के लिए कि स्कूल के ई-मेल आईडी पर कोई नोटिस और संदेश तो नहीं हैं। जिसके बाद उन्हें यह धमकी भरा ई-मेल प्राप्त हुआ।