Murder
File Pic

    Loading

    कल्याण : अंबिवली परिसर में रहने वाले राकेश हीरालाल यादव (Rakesh Hiralal Yadav) जो कि एक किराना व्यवसायी (Grocery Businessman) है। उन्हें स्थानीय गुंडे द्वारा मारपीट (Assault) किये जाने के साथ ही जान से मारने की धमकी (Death Threats) दिए जाने का मामला सामने आया है। फरियादी ने स्थानीय पुलिस और पुलिस के आला अधिकारियों के साथ ही सरकार से अपनी और अपने परिवार की सुरखा की गुहार लगाई हैं। 

    तेरे परिवार को जान से मार देंगे

    मिली जानकारी के अनुसार राकेश हीरालाल यादव  का अंबिवली में साईबाबा किराना एंड जनरल स्टोर है। जिससे हुई आया से अपने परिवार का भरण पोषण करते है। राकेश यादव ने पुलिस में शिकायत की है कि वह जब दुकान का सामान लेकर जा रहे थे तभी उसी परिसर में रहने वाला बदमाश किस्म का आदमी अनिल कथोड भगत ने रास्ते में रुकाया और दारू के नशे में वो मुझे धमकी देने लगा और कहने लगा भैया तुम लोगों का बहुत नाटक हो गया है। ऐसा मुझे गाल पर चांटा मारा फिर उसके स्कूटी में रखे कोयता लेकर आया और मेरे गर्दन पर रखा और बोला की तुझे और तेरे परिवार को जान से मार देंगे। अनिल भगत बोला कि तू पुलिस में मेरा कंप्लेंट किया तो जान से मार दूंगा। 

    आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए

    इस घटना की शिकायत राकेश यादव ने खड़कपाड़ा पुलिस स्टेशन में की तो पोलिस ने भा द वी कलम 323, 504 और 506 के तहत NCR प NC No.1572/2022 गुनाह दर्ज किया है। इससे असंतुष्ट होकर राकेश यादव ने मुख्यमंत्री, गृह मंत्री, पुलिस महासंचालक और पुलिस कमिश्नर से पत्र देकर मांग की है कि एफआईआर दर्ज आरोपी पर कड़ी कार्रवाई हो मेरी और मेरे परिवार को जान का खतरा हैं। राकेश यादव ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से पत्रकारों को भी जानकरी दी है।